Jagdalpur News: महाशिवरात्रि पर बड़ा हादसा, श्रद्धालुओं से भरा ऑटो पलटने से 3 की मौत, 16 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2147217

Jagdalpur News: महाशिवरात्रि पर बड़ा हादसा, श्रद्धालुओं से भरा ऑटो पलटने से 3 की मौत, 16 घायल

Jagdalpur Accident News:  गरदा घाटी में अचानक ऑटो पलटने से तीन लोगों की मौत हो गयी. महाशिवरात्रि के मौके पर श्रद्धालु ऑटो से चित्रकोट स्थित शिव मंदिर जा रहे थे.

 

 

Jagdalpur News: महाशिवरात्रि पर बड़ा हादसा, श्रद्धालुओं से भरा ऑटो पलटने से 3 की मौत, 16 घायल

Jagdalpur News: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर के गरदा घाटी में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया. बता दें कि लोहांडीगुड़ा के गरदा घाटी में एक ऑटो पलटने से 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 16 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतकों में दो मासूम बच्चे और एक महिला शामिल है. हादसे में घायल लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

चित्रकोट में शिवरात्रि मेला देखने जा रहे थे लोग
बताया जा रहा है कि किलेपाल क्षेत्र के करीब 20 ग्रामीण ऑटो में सवार होकर महाशिवरात्रि के अवसर पर चित्रकोट में आयोजित मेला देखने जा रहे थे. इसी दौरान गरदा घाटी में ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गयी. यह घटना लोहंडीगुड़ा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. हादसे की जानकारी मिलते ही कोडेनार और लोहंडीगुड़ा थाने से पुलिस की टीम मौके पर पहुंची.

16 लोग गंभीर रूप से घायल
इस दुर्घटना में 16 लोग घायल हो गए, जिन्हें मेडिकल कॉलेज जगदलपुर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. मृतकों की पहचान सन्मुख गावड़े 10 वर्ष नेहरू पोयम 7 वर्ष पायकों 30 वर्ष के रूप में हुई है. इस संबंध में लोहंडीगुड़ा थाना प्रभारी ने बताया कि ''सभी लोग किलेपाल इलाके से ऑटो में सवार होकर चित्रकोट मंदिर के दर्शन के लिए निकले थे. इसी दौरान गरदा घाटी के पास ढलान होने के कारण गाड़ी अनियंत्रित हो गई और पलट गई.''

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh News: साय सरकार का बड़ा फैसला, NIA की तरह छत्तीसगढ़ में होगा SIA का गठन

 

आपको बता दें कि ओवरलोड के कारण अक्सर ऐसे हादसे होते रहते हैं. इस घटना में भी ऑटो में कई लोग सवार थे. ये सभी भगवान शिव के दर्शन के लिए चित्रकोट मंदिर जा रहे थे. इसी दौरान वह हादसे का शिकार हो गए. मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, घायलों के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है.

 

 

Trending news