CG News: खुज्जी विधायक छन्नी साहू पर शराबी ने किया चाकू से हमला! हाथों में लगी चोट
Advertisement

CG News: खुज्जी विधायक छन्नी साहू पर शराबी ने किया चाकू से हमला! हाथों में लगी चोट

MLA Chhanni Sahu attacked: छत्तीसगढ़ के खुज्जी विधायक छन्नी साहू पर गोधरा गांव में एक स्कूल भूमिपूजन कार्यक्रम के दौरान नशे में धुत युवक ने चाकू से हमला कर दिया. जिसमें उनका हाथ जख्मी हो गया.

 

MLA Chhanni Sahu attacked

Rajnandgaon News: छत्तीसगढ़ (CG News) के राजनांदगांव (Rajnandgaon News) जिले की खुज्जी विधायक छन्नी साहू पर शराबी युवक ने चाकू से हमला कर दिया ।चाकू के हमले से छन्नी साहू के हांथ में चोट आई है. डोंगरगांव क्षेत्र के गोधरा गांव में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थी विधायक छन्नी साहू. मिली जानकारी के अनुसार, गांव में स्कूल भवन के भूमिपूजन कार्यक्रम के दौरान ये घटना हुई. छन्नी साहू के हाथों में लगी चोट. गांव वालो ने शराबी युवक को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले.

MP Election 2023: एमपी की राजनीति में चाचा की एंट्री, आते ही दे दी इतनी गारंटी

जानें पूरा मामला?
बता दें कि राजनादगांव जिले की खुज्जी विधान सभा क्षेत्र की विधायक छन्नी साहू पर शराबी युवक ने चाकू से प्राण घातक हमला कर दिया. हमले में छन्नी साहू के हाथ में चोट आई है. डोंगरगांव के प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई. विधायक छन्नी साहू पर हमला उस वक्त हुआ जब वे डोंगरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम गोधरा में स्कूल निर्माण के भूमि पूजन कार्यक्रम में अतिथि के रूप में शामिल हुए थीं. मंच पर पहुंचे शराबी युवक ने पहले छन्नी साहू के बाल खींचे और फिर चाकू से वार करने लगा, छन्नी साहू के एक हाथ में चाकू से चोट लगी.

Siyasi Flashback: जब दिग्गी से चुनाव हारे थे शिवराज! लेकिन भाजपा को हुआ था बहुत फायदा

 

मंच पर छन्नी साहू के सुरक्षा कर्मियों ने युवक को पकड़ा, इस दौरान वहां मौजूद ग्रामीणों की भीड़ ने शराबी युवक की जमकर पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया, लेकिन बड़ा सवाल है कि विधायका की सुरक्षा में चूक आखिर कैसे हुई सुरक्षा कर्मी क्या कर रहे थे. जब शराबी युवक मंच चढ़ गया. छन्नी साहू जिस विधान सभा क्षेत्र से विधायका हैं. वह क्षेत्र नक्सल प्रभावित क्षेत्र है. इस लिहाज से डोंगरगांव थाना पुलिस पर भी सवाल खड़े होते हैं. शराबी खेमराज सिन्हा नाम के इस आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

रिपोर्ट: किशोर शिल्लेदार (राजनांदगांव)

Trending news