Accident News: बालोद में भीषण सड़क हादसा! ट्रक और कार की जोरदार टक्कर में 4 की मौत
Advertisement

Accident News: बालोद में भीषण सड़क हादसा! ट्रक और कार की जोरदार टक्कर में 4 की मौत

Big Accident in Balod: छत्तीसगढ़ के बालोद में एक स ड़क हादस सामने आया है. यहां ट्रक और कार की जोरदार टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई है.

Accident News: बालोद में भीषण सड़क हादसा! ट्रक और कार की जोरदार टक्कर में 4 की मौत

Accident in Balod: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक बड़ा हादसा सामने आया है. यहां नेशनल हाईवे-30 पर रविवार शाम ट्रक और कार के बीच टक्कर हो गई. इसमें 4 लोगों की मौत हो गई है. टक्कर इतनी भयानक था कि कार के परखच्ची उड़ गए. मृतकों के शव कार में ही फंस गए है. मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब शवों को मशक्कत के बाद निकाला. हादसा जिले के अंतिम छोर मरकाटोला में हुआ है.

भाग गया ट्रक ड्राइवर
बताया जा रहा है घटना जिले के पुरुर थाना क्षेत्र धमतरी-कांकेर नेशनल हाईवे के मरकाटोला घाटी की है. यहां सीमेंट पोल से भरा ट्रक मोड में अनियंत्रित होकर कार के ऊपर पलट गया. इसमें दबकर कार सवारों की मौके पर ही मौत हो गई. थाना प्रभारी शिशुपाल सिन्हा मीडिया से बताया कि हादसा जिले के अंतिम छोर में हुआ है. कार से टक्कर से बाद ट्रक भी सड़क पर ही पलट गया.हादसे के बाद ट्रक चालक भाग गया है.

दिल्ली से आए थे बस्तर घूमने
जानकारी के अनुसार, चारों कार सवार दिल्ली के रहने वाले थे. वो छत्तीसगढ़ में बस्तर घूमने के लिए आए थे. वो बस्तर घूम के लिए कार से बिलासपुर से बस्तर की ओर जा रहे थे. तभी वो लोग हादसे का शिकार हो गए. फिलहाल पुलिस उनके बारे में और जानकारी जुटा रही है.

रायसेन में हादसा
मध्य प्रदेश के रायसेन में भी रविवार के एक हादसा हो गया. यहां गैस टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. इसके बाद उसमें आग लग गई. हादसे में दो लोग जिंदा जल गए हैं.बताया जा रहा है कि आग इतनी भीषण थी कि ड्राइवर-क्लीनर बाहर निकल ही नहीं पाए. पुलिस को टैंकर में जले हुए दो शव मिले हैं. आग में गांव की तीन झोपड़ियां भी जल गई हैं. हालांकि, उनमें रहने वालों को कोई हानि नहीं हुई है. पशुहानि की आशंका जताई जा रही है. भीषण आग के कारण का खुलासा अभी नहीं हो पाया है.

बांस में आग
बैतूल के चक्कर रोड इलाके में बांस के प्लांटेशन में भीषण आग लग गई. इससे इलाके में अफरा-तफरी मच गयी.आग ने पूरे बागान को चपेट में ले लिया. बिजली के तार जलने से बिजली आपूर्ति भी प्रभावित हो गयी. फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीमें मौके पर पहुंचीं और किसी तरह आग पर काबू पाया.

Trending news