MP: राकेश सिंह ने कांग्रेस पर लगाये बड़े आरोप, कहा- राष्ट्र भक्त का सम्मान नहीं करती ये सरकार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh626029

MP: राकेश सिंह ने कांग्रेस पर लगाये बड़े आरोप, कहा- राष्ट्र भक्त का सम्मान नहीं करती ये सरकार

राकेश सिंह ने कहा, कि इस सरकार को राष्ट्र भक्त नही चाइये, आगे कोंग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार राष्ट्र भक्तों का सम्मान व समर्थन नही करती, यह सरकार राष्ट्र विरोधी नारे लगाने वालों का सम्मान व समर्थन करती है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह

रतलाम: गुरुवार देर रात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह अल्प समय दौरे के दौरान रतलांम पहुंचे, जिसके बाद वह लुनेरा के निवास पर पहुंचे, जहां उन्होने मीडिया से चर्चा करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाये.  

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने रतलांम में राष्ट्रप्रति अवार्ड प्राप्त शिक्षक के निलंबन मामले को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा, कि प्रदेश में कमलनाथ की सरकार है और इस प्रदेश में वीर सावरकर जैसे राष्ट्रभक्त के फोटो अंकित कॉपी वितरण करना भी अपराध है.

उन्होने कहा, कि इस सरकार को राष्ट्र भक्त नही चाइये, आगे कोंग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार राष्ट्र भक्तों का सम्मान व समर्थन नही करती, यह सरकार राष्ट्र विरोधी नारे लगाने वालों का सम्मान व समर्थन करती है.

fallback

राकेश सिंह ने कहा कि भू-माफिया के नाम पर कार्रवाई केवल एक दिखावा था, इस कार्रवाई की आड़ में यह भाजपा के कार्यकर्ताओं को चुन-चुन कर कार्रवाई कर रहे हैं. ऐसे बड़े व्यवसायी और व्यापारी जिन्होंने इनकी सुविधनुसार काम नहीं किया तो इन्होने उन्हें अपना निशाना बनाया.

भाजपा कार्यकर्ताओं को टारगेट किया जा रहा है, राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस को ऐसा लगता है कि इस तरह से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकरताओं को डरा देंगे, लेकिन भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता डरने वाला नही है हम जल्द ही इसके खिलाफ सड़क पर उतरेंगे. 

Trending news