MP Chunav: वीडी शर्मा ने बताई मंत्री तोमर के बेटे के वायरल वीडियो की सच्चाई, राहुल गांधी ने साधा निशाना
Advertisement

MP Chunav: वीडी शर्मा ने बताई मंत्री तोमर के बेटे के वायरल वीडियो की सच्चाई, राहुल गांधी ने साधा निशाना

Madhya Pradesh Election News: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग के लिए कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र सिंह तोमर के वायरल वीडियो ने सियासी सरगर्मी बढ़ा दी है. वीडियो को लेकर एक ओर कांग्रेस भाजपा पर निशाना साध रही है, दूसरी ओर भाजपा वायरल वीडियो को कांग्रेस का षड्यंत्र बता रही है. 

MP Chunav: वीडी शर्मा ने बताई मंत्री तोमर के बेटे के वायरल वीडियो की सच्चाई, राहुल गांधी ने साधा निशाना

MP Assembly Election: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग के लिए कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र सिंह तोमर के वायरल वीडियो ने सियासी सरगर्मी बढ़ा दी है. वीडियो को लेकर एक ओर कांग्रेस भाजपा पर निशाना साध रही है, दूसरी ओर भाजपा वायरल वीडियो को कांग्रेस का षड्यंत्र बता रही है. इस कथित लेनदेन वाले वायरल वीडियो में देवेंद्र तोमर 500 करोड़ की डील करते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर के करोड़ों के कथित लेने देने वाले वीडियो को वायरल हुए एक सप्ताह भी नहीं बीता कि अब एक और वीडियो सामने आ गया है. नए वीडियो में कथित तौर देवेंद्र तोमर 500 करोड़ रुपये की डील करते हुए नजर आ रहे हैं. एक के बाद एक वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस हमलावर हो गई है.

राहुल गांधी ने साधा निशाना
वायरल वीडियो को लेकर भ्रष्टाचार पर घमासान मचा हुआ है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एमपी को भ्रष्टाचार की राजधानी बताया. राहुल गांधी बोले, "आपने बीजेपी नेता नरेंद्र सिंह तोमर जी के बेटे का वीडियो देखा होगा. वे आपका पैसा लूट रहे हैं. चोरी कर रहे हैं. बीजेपी नेताओं की लूट में नुकसान प्रदेश की जनता का हो रहा है."

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बताई सच्चाई
केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे के वीडियो को लेकर घिरी बीजेपी की तरफ से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा मोर्चा संभालते हुए वीडियो को फर्जी बताया. वीडी शर्मा ने कहा, "कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं इसलिए फेक वीडियो जारी किया जा रहा है. चुनाव आते ही ऐसे फेक वीडियो जारी किए जा रहे हैं. इसकी शिकायत की गई है. वीडियो की जांच की जा रही है. इन हथकंडों से चुनाव नहीं जीता जा सकता. कांग्रेस खुद भ्रष्टाचार में डूबी हुई है. कांग्रेस के 15 महीने की सरकार में 281 करोड़ ऑन रिकॉर्ड पकड़े गए."

Trending news