MP News: अभी और चलने वाला है सीएम पद का सस्पेंस, कैलाश विजयवर्गीय के बयान में छुपे संकेत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1999654

MP News: अभी और चलने वाला है सीएम पद का सस्पेंस, कैलाश विजयवर्गीय के बयान में छुपे संकेत

Madhya Pradesh Next CM: मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद को लेकर सस्पेंस जारी है. इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयान के बाद सस्पेंस और बढ़ता नजर आ रहा है. 

कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान

kailash vijayvargiya CM Face: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर को आ चुके हैं, लेकिन चुनावों में रिकॉर्ड जीत हासिल करने वाली बीजेपी अब तक अपने मुख्यमंत्री का चयन नहीं कर पाई है. पार्टी के तमाम बड़े नेता दिल्ली में डेरा जमाए हुए हैं, जबकि शिवराज सिंह चौहान एमपी में ही डटे हुए हैं. ऐसे में मध्य प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा इस पर मामला क्लीयर नहीं हो रहा है. इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयान ने सस्पेंस और बढ़ा दिया है. 

रविवार तक सस्पेंस होगा खत्म 

दरअसल, इंदौर एक विधानसभा सीट से चुनाव जीते बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है. दिल्ली में जब उनसे मुख्यमंत्री पद को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा 'रविवार तक सीएम के नाम पर सस्पेंस खत्म हो जाएगा. वहीं सीएम की दौड़ में नामों को लेकर विजयवर्गीय बोले एक दर्जन नाम चलाने वाले आप ही है. धन्यवाद आप मेरा नाम चला रहे है. लेकिन मैं काल्पनिक प्रश्नों का मैं उत्तर नहीं देता. जल्द ही प्रदेश में सीएम वाला मामला क्लीयर हो जाएगा.'

ये भी पढ़ेंः MP News: कांग्रेस की हार के बाद भड़के MLA, कहा--PCC में बड़े फेरबदल की जरूरत

मोदी मैजिक तीनों राज्यों में चला 

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि 'तीनों राज्यों में मोदी मैजिक चला है, मैंने यह नहीं कहा था कि लाड़ली बहना योजना नहीं चली. बल्कि मैंने यह कहा था कि सारी योजनाएं चली हैं, नरेंद्र मोदी का मैजिक तीनों राज्यों में चला. छत्तीसगढ़ और राजस्थान में लाड़ली बहना योजना नहीं थी. लेकिन लाडली बहना जैसी और भी योजनाओं के गुलदस्ते से बीजेपी को तीनों राज्यों में बंपर जीत मिली है.' 

विजयवर्गीय भी बड़े दावेदार 

बता दें कि मध्य प्रदेश में बीजेपी ने अब तक अपना मुख्यमंत्री तय नहीं किया है. लेकिन इस रेस में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का नाम भी शामिल है. विजयवर्गीय 10 बाद विधानसभा चुनाव लड़े हैं. उन्होंने इंदौर एक विधानसभा सीट से बड़ी जीत हासिल की है. विजयवर्गीय भी अब तक कोई चुनाव नहीं हारे हैं, जबकि वह लंबे समय से संगठन में सक्रिए हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री पद के लिए उनकी दावेदारी भी मजबूत मानी जा रही है. 

ये भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश की इस विधानसभा सीट पर बना अनोखा रिकॉर्ड, 66 साल से चल रहा यह रिवाज

Trending news