MP News: चुनावी नतीजों से पहले भड़के रामेश्वर शर्मा, कहा- कांग्रेस को हिंदुस्तान पर नहीं पाक आर्मी पर भरोसा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1989146

MP News: चुनावी नतीजों से पहले भड़के रामेश्वर शर्मा, कहा- कांग्रेस को हिंदुस्तान पर नहीं पाक आर्मी पर भरोसा

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजों को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. इस बीच कांग्रेस ने मतगणना केंद्रों पर एक्स्ट्रा सुरक्षा की बात कही है. इसे लेकर BJP नेता रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को हिंदुस्तान पर नहीं पाक आर्मी पर भरोसा है.

MP News: चुनावी नतीजों से पहले भड़के रामेश्वर शर्मा, कहा- कांग्रेस को हिंदुस्तान पर नहीं पाक आर्मी पर भरोसा

MP Election Result 2023: मध्य प्रदेश में चुनावी रिजल्ट आने से पहले ही सियासत गरमाई हुई है. कुछ ही घंटों बाद मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के लिए काउंटिंग शुरू हो जाएगी. इस मतगणना को लेकर भी कांग्रेस और BJP आमने-सामने आ गई है. कांग्रेस ने BJP पर आरोप लगाते हुए मतगणना केंद्रों पर अतिरिक्त सुरक्षा बल की मांग की है. इसे लेकर BJP नेता और हुजुर विधानसभा सीट से प्रत्याशी रामेश्वर शर्मा ने तीखा हमला बोला है. 

कांग्रेस पर भड़के रामेश्वर शर्मा
भोपाल की हुजूर विधानसभा सीट से BJP प्रत्याशी रामेश्वर शर्मा कांग्रेस पर जमकरक भड़के हैं. मतगणना केंद्रों पर कांग्रेस द्वारा अतिरिक्त सुरक्षा की मांग को लेकर उन्होंने कहा- अब मुझे नहीं लगता है कि उन्हें (कांग्रेस) को एमपी के कलेक्टर पर आपत्ति है, SP पर आपत्ति है, TI पर आपत्ति है, पुलिसवालों पर आपत्ति है, हवलदार से आपत्ति है, उनको सबसे ही आपत्ति है. कल 9.30-10 बजे उन्हें खुद से आपत्ति होने लग जाएगी. तो अब वो एक्स्ट्रा फोर्स कहां से बुलाएंगे.

कांग्रेस को पाक आर्मी पर भरोसा
रामेश्वर शर्मा ने आगे कहा- एक्स्ट्रा फोर्स कहां से आएगा. पाकिस्तान का फोर्स तो आ नहीं पाएगा और हिंदुस्तान के फोर्स पर तो कांग्रेस को भरोसा नहीं है. तो कौन सा फोर्स बुलाना चाहते हैं.केंद्रीय रिजर्व बल बुलाएंगे तो वे कहेंगे भारत सरकार के निर्देश पर काम कर रहा है. मुध्य प्रदेश पुलिस बल बुलाएंगे तो वे कहेंगे मध्य प्रदेश सरकार के दबाव में काम कर रहा है. तो अब उनके पास एक ही है. वो है पाकिस्तान का रिजर्व फोर्स और पाकिस्तान का रिजर्व फोर्स भारत में घुस नहीं सकता है. घुसेगा को हाथ-पैर तोड़ देंगे. 

'कांग्रेस का मन पापी है'
रामेश्वर शर्मा ने अपनी बात बढ़ाते हुए कहा- उन्होंने ऐसा कहा नहीं लेकिन हमें पता है कि उनके मन में जो चल रहा है क्योंकि जब मन पापी हो जाता है तो अपनों पर भी अविश्वास होने लगता है. कांग्रेसियों के मन पापी हो चुके हैं. देश की लोकतंत्र की व्यवस्था में चाहे कार्यपालिका हो, न्यायपालिका हो चाहे विधायिका हो सब पर उन्हें अविश्वास है. किसी पर विश्वास नहीं है. जिसका स्वंय पर अविश्वास हो जाता है फिर उसे किसी पर विश्वास नहीं रहता है. अब अब आपको कलेक्टरों पर अविश्वास हो रहा है. ये कलेक्टर कोई 24 घंटे में तो बन नहीं गए. ये 20 साल 30 साल 40 साल की प्रक्रिया से निकलकर आदमी कलेक्टर बनता है. SDM बनता है, तहसलीलदार बनता है,  थानेदार बनता है,  सीएसपी बनता है, ASP बनता है,  SP बनता है, DIG बनता है, IG बनता है, DGP बनता है. ये तो वो निरंतर प्रक्रिया है. तुम्हें हमारी अपनी ही प्रक्रिया में अविश्वास है तो फिर कौन सी प्रकिया साथ देगी.

Trending news