LIVE: सिद्धू मूसेवाला की अंतिम यात्रा में उमड़ी लोगों की भीड़, थोड़ी देर में होगा अंतिम संस्कार
Advertisement
trendingNow11202769

LIVE: सिद्धू मूसेवाला की अंतिम यात्रा में उमड़ी लोगों की भीड़, थोड़ी देर में होगा अंतिम संस्कार

LIVE: सिद्धू मूसेवाला की अंतिम यात्रा में उमड़ी लोगों की भीड़, थोड़ी देर में होगा अंतिम संस्कार
LIVE Blog
31 May 2022
14:22 PM

थोड़ी देर में होगी सतेंद्र जैन की कोर्ट में पेशी 

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन को लेकर ED की टीम कोर्ट के लिए निकल गई है. आज ED की टीम कोर्ट में सतेंद्र जैन को पेश करेगी. कल ED ने उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया था.

13:38 PM

मूसेवाला को अंतिम विदाई

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की अंतिम यात्रा में लोगों की भीड़ उमड़ रही है. थोड़ी देर में मूसेवाला के पैतृक गांव में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. 

LIVE TV

12:00 PM

PM मोदी का हिमाचल दौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश के शिमला में गरीब कल्याण सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे हैं. वो योजना के लाभार्थियों से वर्चुअली संवाद कर रहे हैं.

LIVE TV

11:22 AM

2 जून को बीजेपी में शामिल होंगे हार्दिक पटेल

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल 2 जून को बीजेपी में शामिल होंगे. उन्होंने खुद न्यूज एजेंसी से इस बात की पुष्टि की है. हार्दिक ने हाल ही में कांग्रेस से इस्तीफा दिया है.

11:14 AM

शिमला में पीएम मोदी का रोड शो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश के शिमला में रोड शो कर रहे हैं. पीएम मोदी गरीब कल्याण सम्मेलन में हिस्सा लेंगे. इस दौरान वो पीएम किसान सम्मान निधि की 11वीं किस्त भी जारी करेंगे. 

11:06 AM

कुलगाम में महिला टीचर की गोली मारकर हत्या

जम्मू के सांबा जिले की महिला टीचर रजनी बल्ला को आतंकियों ने आतंकियों ने निशाना बनाया. आतंकियों ने उन्हें गोली मार दी. गंभीर हालत में उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

10:48 AM

कुलगाम में आतंकियों मे महिला टीचर को मारी गोली

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के गोपालपोरा इलाके में एक महिला टीचर पर आतंकियों ने फायरिंग कर दी. इस आतंकी घटना में महिला टीचर को कई गोलियां लगीं. हमले के बाद टीचर को अस्पताल ले जाया गया. महिला टीचर की हालत गंभीर बताई जा रही है. कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.

08:36 AM

सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार आज

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का पोस्टमार्टम हो चुका है. उनके शरीर पर 24 गोलियों के निशान मिले. कल 5 डॉक्टर्स की टीम ने उनका पोस्टमार्टम किया था. पोस्टमार्टम के बाद परिवार को उनका शव सौंप दिया गया है. आज मूसेवाला का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

08:23 AM

चंपावत विधानसभा में आज उपचुनाव 

उत्तराखंड के चंपावत विधानसभा में आज उपचुनाव के लिए वोटिंग हो रही है. सुबह 7 बजे से मतदान जारी है. इस बीच मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी वोट देने पहुंचे. बता दें कि वो यहां से प्रत्याशी भी हैं. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच 151 पोलिंग बूथ पर मतदान चल रहा है.

08:04 AM

पद्म पुरस्कार-2023 के लिए 15 सितंबर तक रजिस्ट्रेशन

गणतंत्र दिवस, 2023 के अवसर पर घोषित किए जाने वाले पद्म पुरस्कार 2023 के लिए ऑनलाइन नामांकन/अनुशंसाएं शुरू हो गई हैं. पद्म पुरस्कारों के लिए नामांकन की अंतिम तिथि 15 सितंबर, 2022 है. पद्म पुरस्कारों के लिए नामांकन/अनुशंसाएं केवल राष्ट्रीय पुरस्कार पोर्टल https://awards.gov.in पर ही ऑनलाइन प्राप्त की जाएंगी.

07:03 AM

अवंतिपोरा एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के अवंतिपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए हैं. सुरक्षाबलों ने आतंकियों के पास से 2 AK-47 राइफल समेत आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है. J&K पुलिस के मुताबिक, मारे गए आतंकवादियों की पहचान त्राल के शाहिद राथर और शोपियां के उमर यूसुफ के रूप में हुई है. आईजीपी कश्मीर ने बताया कि आतंकी गतिविधियों के अलावा शाहिद अरिपाल की एक महिला शकीला और लुरगाम त्राल के एक सरकारी कर्मचारी चपरासी जाविद अहमद की हत्या में शामिल था.

06:21 AM

टीले वाली मस्जिद और लक्ष्मण टीला में आज होगी सुनवाई

टीले वाली मस्जिद और लक्ष्मण टीला विवाद मामले में आज भी कोर्ट में सुनवाई होगी. कल कोर्ट में हुई सुनवाई में दोनों पक्षों ने अपनी बात रखी थी. हिन्दू पक्ष टीले का सर्वे कराना चाहता है लेकिन मुस्लिम पक्ष इस पर आपत्ति कर रहा है. वही मौलाना फजलुर्रहमान के उस बयान, जिसमें उन्होंने कहा था कि हमारे एक ऐलान पर पूरा प्रदेश जाम हो जाएगा पर कोर्ट ने नाराजगी जताई.

05:44 AM

श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले में सुनवाई आज

मथुरा के श्रीकृष्ण जन्मभूमि मंदिर और शाही ईदगाह जमीन मामले में सुनवाई होगी. ये सुनवाई एडीजे 7 कोर्ट में सुबह 11 बजे से होगी. अधिवक्ता शेलेन्द्र सिंह ने लॉ स्टूडेंट्स के साथ कोर्ट में याचिका दायर की है. ये मामला श्रीकृष्ण जन्मभूमि की 13.37 एकड़ भूमि से जुड़ा है.

Trending news