Daily News Updates: गुजरात के मोरबी में बड़ा हादसा, मच्छु नदी पर बना पुल गिरा, कई लोग नदी में गिरे
Advertisement

Daily News Updates: गुजरात के मोरबी में बड़ा हादसा, मच्छु नदी पर बना पुल गिरा, कई लोग नदी में गिरे

Breaking News Latest Update of 30th October 2022: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Daily News Updates: गुजरात के मोरबी में बड़ा हादसा, मच्छु नदी पर बना पुल गिरा, कई लोग नदी में गिरे
LIVE Blog
30 October 2022
19:18 PM

गुजरात के मोरबी में बड़ा हादसा

मोरबी में स्थित पुल अचानक टूट जाने से कई लोग नदी में गिरे. नए साल के दिन इस पुल को लोगों के लिए फिर से खोला गया था. पुल के खुलने के बाद चार दिन में 12000 लोगों ने इस पुल का भ्रमण किया था. इस दुर्घटना के समय पुल पर भारी संख्या में लोग थे.

14:19 PM

वडोदरा में पीएम मोदी का रोडशो

गुजरात के वडोदरा में आज पीएम मोदी रोडशो कर रहे हैं. प्रधानमंत्री थोड़ी देर में C-295 एयरक्राफ्ट प्लांट की नींव रखेंगे.

12:42 PM

यमुना के जल से नहाए डीजेबी डायरेक्टर

दिल्ली जल बोर्ड के डायरेक्टर संजय शर्मा ने आज यमुना नदी के जल से स्नान किया. बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने ऐसा करने की चुनौती दी थी. डीजेबी डायरेक्टर ने कहा कि यमुना में मिलाया जा रहा केमिकल जहरीला नहीं है.

12:00 PM

महिलाओं के खिलाफ बढ़ती क्रूरता चिंता का विषय

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में महिलाओं और बच्चों के खिलाफ अपराध बढ़े हैं, लेकिन मुख्य चिंता उनके खिलाफ बढ़ती क्रूरता है. स्वाति मालीवाल ने कहा, निश्चित रूप से महिलाओं और बच्चों के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं. कई कारणों में एक अहम बात यह है कि पिछले कुछ सालों में ऐसे मामलों की रिपोर्टिंग भी बढ़ी है. मुख्य चिंता महिलाओं और बच्चों के खिलाफ बढ़ती क्रूरता है. हमारे पास कई उदाहरण हैं जैसे कि 8 महीने की बच्ची के साथ बलात्कार किया जाता है और फिर उसकी आंखों को क्रूर तरीके से निकाल दिया जाता है.

11:03 AM

मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर साधा निशाना

उत्तर-पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि जिस तरह से प्रदूषण बढ़ा है, सीएम केजरीवाल को छठ पूजा की तैयारी के लिए दिल्ली में रुकना चाहिए था, इसके बजाय वह गुजरात का दौरा कर रहे हैं क्योंकि वह यहां श्रद्धालुओं को सुविधाएं देना नहीं चाहते हैं. अगर उन्हें दिल्ली की चिंता नहीं है, तो उन्हें पंजाब जाना चाहिए और वहां का सीएम बनना चाहिए.

10:06 AM

हैलोवीन फेस्टिवल में क्यों मची भगदड़?

साउथ कोरिया के सियोल में हैलोवीन फेस्टिवल के दौरान 2-4 लोगों के गिरने के कारण भगदड़ मच गई. रिपोर्ट में ये बड़ा खुलासा हुआ है. इस घटना में 151 लोगों की मौत हो गई और 80 से ज्यादा लोग घायल हैं.

08:59 AM

दिल्ली की नई शराब नीति से कितना घाटा?

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने एक आरटीआई का हवाला देते हुए दावा किया है कि दिल्ली की नई शराब नीति के कारण राजस्व का 2500 करोड़ रुपये का घाटा हुआ.

08:12 AM

साउथ कोरिया के राष्ट्रपति ने दिए जांच के आदेश

हैलोवीन फेस्टिवल में 151 लोगों की मौत की खबर सामने आने के बाद साउथ कोरिया के राष्ट्रपति मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. इसके बाद उन्होंने घटना की जांच के आदेश दे दिए.

07:42 AM

हैलोवीन फेस्टिवल में मरने वालों की संख्या बढ़ी

साउथ कोरिया में हैलोवीन फेस्टिवल के दौरान मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 151 हो गया है. मृतकों में 19 विदेशी भी शामिल हैं. ईरान, उज्बेकिस्तान, चीन और नॉर्वे के नागरिक साउथ कोरिया में हैलोवीन फेस्टिवल में शामिल हुए थे, जिनकी मौत हो गई.

07:01 AM

तेलंगाना में आज शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आज (रविवार को) तेलंगाना के गोल्लापल्ली से भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत की. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस कार्यकर्ता नजर आए.

06:00 AM

साउथ कोरिया: हैलोवीन के दौरान 149 लोगों की मौत

साउथ कोरिया के सियोल में शनिवार को हैलोवीन फेस्टिवल के दौरान भगदड़ मची थी, जिसमें 149 लोगों की मौत हो गई. बड़ी संख्या में लोग घायल हैं. उनका इलाज जारी है.

05:55 AM

मस्क ने मैनेजर को दिया ये आदेश

एलन मस्क ट्विटर पर टेकओवर के बाद कंपनी के कई कर्मचारियों को नौकरी से निकालने का आदेश दे चुके हैं. न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मस्क ने मैनेजर से कर्मचारियों की लिस्ट बनाने के लिए कहा है.

Trending news