Live Breaking News: राहुल गांधी पर BJP का पलटवार! कहा- माफी नहीं मांगने पर हुई सजा
Advertisement

Live Breaking News: राहुल गांधी पर BJP का पलटवार! कहा- माफी नहीं मांगने पर हुई सजा

Breaking News Latest Update of 25 March: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का ताजा अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

Live Breaking News: राहुल गांधी पर BJP का पलटवार! कहा- माफी नहीं मांगने पर हुई सजा
LIVE Blog
25 March 2023
14:00 PM

बीजेपी का राहुल पर पलटवार

बीजेपी ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल ने बिना सबूत के आरोप लगाए. उन्होंने ओबीसी समाज का अपमान किया. माफी नहीं मांगने की वजह से उनको सजा हुई.

11:41 AM

योगी ने पेश किया रिपोर्ट कार्ड

यूपी में योगी सरकार 2.0 का एक साल पूरा हो गया है. CM योगी ने इस मौके पर सरकार की उप्लब्धियां गिनाई. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार और परिवारवाद को खत्म किया.

11:03 AM

मीसा भारती से ईडी की पूछताछ

लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ED दफ्तर पहुंच चुकी हैं. लैंड फॉर जॉब स्कैम मामले में उनसे पूछताछ होगी.

10:05 AM

कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार

कोरोना वायरस फिर रफ्तार पकड़ता दिख रहा है. पिछले एक दिन में कोरोना के 1590 नए केस सामने आए हैं. कुल मामलों की संख्या साढ़े 8 हजार के पार पहुंच गई है. इस वक्त भारत में 8,601 एक्टिव मामले हैं. उत्तराखंड, राजस्थान और कर्नाटक में 1-1 मौत हो गई है. महाराष्ट्र में कोरोना के कारण बीते 24 घंटे में तीन मौतें हुई हैं. पिछले 24 घंटे में कुल 6 मौतें हुई हैं.

09:32 AM

अमेरिका ने सीरिया में की एयर स्ट्राइक

सीरिया में अमेरिका ने एयर स्ट्राइक की है. जो बाइडेन ने इसकी पुष्टि की है. अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा कि अमेरिका ईरान के साथ संघर्ष नहीं चाहता है, लेकिन अपने कर्मियों की रक्षा के लिए करारा जवाब देगा. बता दें कि सीरिया में ईरान से जुड़े समूहों के हमले में एक अमेरिकी कॉन्ट्रैक्टर के मारे जाने और 6 अमेरिकियों के घायल होने के एक दिन बाद ये बयान आया है.

08:05 AM

कर्नाटक चुनाव: कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने पहली लिस्ट जारी कर दी है. कांग्रेस ने 124 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है. पहली लिस्ट में पूर्व सीएम सिद्धारमैया और वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार का नाम भी शामिल है.

07:24 AM

आज CBI के सामने होगी तेजस्वी की पेशी

लैंड-फॉर-जॉब स्कैम मामले में आज CBI के सामने तेजस्वी यादव पेश होंगे. सुबह 11 बजे CBI दफ्तर में तेजस्वी से पूछताछ होगी.

06:32 AM

तंगधार में घुसपैठ की कोशिश नाकाम

जम्मू कश्मीर के तंगधार सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश की नाकाम हो गई है. एक आतंकी ढेर कर दिया गया है. भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं.

06:28 AM

7वीं बार कर्नाटक दौरे पर जाएंगे PM मोदी

इस साल सातवीं बार कर्नाटक दौरे पर पीएम मोदी जाएंगे. प्रधानमंत्री बेंगलुरु में वाइटफील्ड मेट्रो लाइन का उद्घाटन करेंगे. वे दावणगेरे में जनसभा को संबोधित करेंगे.

06:26 AM

राहुल गांधी आज करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

लोकसभा की सदस्यता जाने के बाद पहली बार मीडिया के सामने आज राहुल गांधी आएंगे. वे दोपहर 1 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. कांग्रेस ने जन आंदोलन करने का ऐलान किया है.

06:24 AM

अमृतपाल के दिल्ली में दिखने की खबर

भगोड़े अमृतपाल के दिल्ली में देखे जाने की खबर है. कश्मीरी गेट ISBT पंजाब पुलिस पहुंची. वो अपने साथ बस अड्डे के CCTV का डेटा ले गई है. 

Trending news