Live Breaking News: राहुल गांधी की संसद सदस्यता खारिज, कोर्ट की सजा के बाद लिया गया फैसला
Advertisement

Live Breaking News: राहुल गांधी की संसद सदस्यता खारिज, कोर्ट की सजा के बाद लिया गया फैसला

Breaking News Latest Update of 24 March: देश-दुनिया की सभी छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहिए.

Live Breaking News: राहुल गांधी की संसद सदस्यता खारिज, कोर्ट की सजा के बाद लिया गया फैसला
LIVE Blog
24 March 2023
14:16 PM

राहुल गांधी की संसद सदस्यता खारिज

मानहानि मामले में दो साल की सजा के बाद राहुल गांधी की संसद सदस्यता को खारिज कर दिया गया है. राहुल गांधी केरल के वायनाड से सांसद हैं.

13:37 PM

विपक्षी दलों का मार्च शुरू

राहुल गांधी की सजा के विरोध में विपक्ष दलों ने मार्च शुरू कर दिया है. विजय चौक तक मार्च के बाद विपक्षी सांसद राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपेंगे.

12:05 PM

फिल्ममेकर प्रदीप सरकार का निधन

फिल्ममेकर प्रदीप सरकार का निधन हो गया है. तमाम फिल्मी हस्तियों ने उनको श्रद्धांजलि दी.

11:11 AM

लोकसभा दोपहर 12 बजे तक स्थगित

हंगामे के चलते लोकसभा दोपहर 12 बजे तक स्थगित हो गई है. थोड़ी देर में विपक्ष विजय चौक तक मार्च करेगा.

10:04 AM

अमृतपाल का पासपोर्ट गायब!

अमृतपाल के विदेश भागने की आशंका जताई जा रही है. जांच में पुलिस को अमृतपाल का पासपोर्ट नहीं मिला है. सूत्रों के मुताबिक, उसके परिजनों ने पासपोर्ट गायब किया है.

09:40 AM

बीजेपी का राहुल गांधी पर निशाना

केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने राहुल गांधी पर निशाना साधा. भूपेंद्र यादव ने पूछा कि कोर्ट के फैसले पर मार्च क्यों हो रहा है? राहुल गांधी ने ओबीसी समाज का अपमान किया है. ये अधिकार किसी को भी नहीं है.

09:32 AM

आज फिर होगी सिसोदिया की पेशी

शराब नीति घोटाले के आरोप में जेल में बंद मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर आज सुनवाई होगी. दोपहर 2 बजे राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जाएगा.

07:50 AM

कश्मीर पर चर्चा पर पाकिस्तानियों का हंगामा

कश्मीर में हो रहे परिवर्तन पर चर्चा से पाकिस्तानियों को मिर्ची लगी है. उन्होंने अमेरिका के वाशिंगटन डीसी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान हंगामा किया.

07:12 AM

अमृतपाल का नया CCTV आया सामने

अमृतपाल का नया CCTV वीडियो सामने आया है. कुरुक्षेत्र बस स्टॉप की ओर अमृतपाल जाता दिखा. अमृतपाल को लेकर प्रशासन एक्शन में है. हरियाणा से गिरफ्तार महिला से पूछताछ हो रही है.

06:35 AM

फाइनेंस बिल संसद में आज होगा पारित

संसद में आज फाइनेंस बिल पारित होगा. सूत्रों के मुताबिक, हंगामा होने के हालात में भी लोकसभा में बिल पारित कराया जाएगा. अगले हफ्ते राज्यसभा में भी बिल पास होगा.

06:09 AM

आज वाराणसी दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी

पीएम मोदी आज काशी के दौरे पर जाएंगे. वे वाराणसी में अर्बन ट्रांसपोर्ट के लिए रोप-वे की नींव रखेंगे. प्रधानमंत्री ‘वन वर्ल्ड टीबी समिट’ को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी वाराणसी को 1784 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देंगे.

06:07 AM

राहुल गांधी को सजा पर प्रदर्शन

राहुल गांधी की सजा को लेकर कांग्रेस ने विपक्षी सांसदों की बैठक बुलाई है. सुबह 10 बजे मीटिंग होगी. सभी विपक्षी सांसद विजय चौक तक चलकर प्रदर्शन करेंगे. राहुल गांधी की सजा पर आज राष्ट्रपति से कांग्रेस मुलाकात करेगी. इसके बाद सोमवार को बड़े आंदोलन की तैयारी है.

Trending news