Live: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली सीएम पर साधा निशाना, रोहिंग्या मुसलमानों को फ्लैट आवंटन के मुद्दे पर घेरा
Advertisement

Live: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली सीएम पर साधा निशाना, रोहिंग्या मुसलमानों को फ्लैट आवंटन के मुद्दे पर घेरा

Live Updates and Breaking News of 18th August 2022: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Live: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली सीएम पर साधा निशाना, रोहिंग्या मुसलमानों को फ्लैट आवंटन के मुद्दे पर घेरा
LIVE Blog

18 August 2022
21:46 PM

आईएएस राजेश वर्मा को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का सचिव नियुक्त किया गया है.

20:17 PM

प्रधानमंत्री मोदी ने पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से आज मुलाकात की.

20:00 PM

राजधानी में कोविड का आंकड़ा

राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटों में 1,964 नए मामले सामने आए. वहीं 1,939 मरीज ठीक हुए और 8 मौतें हुईं. बता दें कि राजधानी में कोविड पॉजिटिविटी रेट 9.42% है वहीं एक्टिव केस की संख्या 6,826 है.

19:05 PM

कांग्रेस की अहम रैली

कांग्रेस पार्टी के मुख्यालय में आगामी 'महंगाई पर हल्ला बोल रैली' की तैयारी के लिए अहम बैठक चल रही है.

16:13 PM

बिहार में 'जंगलराज रिटर्न्स'

पटना में जंगलराज का नया मामला सामने आया है. वहां सेना के एक जवान की गोली मारकर हत्या कर दी. जवान अपने घर वापस जा रहा था और पता पूछने को लेकर यह विवाद हो गया.

16:03 PM

अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल पर साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रोहिंग्या मुसलमानो के मुद्दे पर घेरा. उन्होंने पूछा कि आखिर केजरीवाल जी की ऐसी क्या मजबूरी है जो वो रोहिंग्याओं को फ्लैट देने की तैयारी कर रहे थे. BJP के लिए सुरक्षा सर्वोपरि है उन्होंने कहा कि केजरीवाल को जवाब देना होगा.

15:42 PM

संदिग्ध नाव पर डिप्टी सीएम का बयान

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने रायगढ़ में मिली संदिग्ध नाव के मामले में कहा कि हमने केंद्र को इस बात की जानकारी दे दी है. अब इस मामले की जांच ATS कर रही है. यह नाव ओमान सागर से बहर भारत पहुंची है. इस नाव के मिलने के चलते राज्य में हाई अलर्ट जारी है. डिप्टी सीएम ने नाव के इंजन को खराब होने की बात कही. बता दें कि रायगढ़ में कई जगहों पर नाकेबंदी कर दी गई है. इस नाव में AK47 और कुछ खतरनाक हथियार मिले हैं.

14:27 PM

मुंबई के पास रायगढ़ में मिली संदिग्ध नाव

मुंबई के पास रायगढ़ में संदिग्ध नाव बरामद हुई है. नाव में हथियार मिलने की खबर है. मछुआरे की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई है. पुलिस ये पता लगा रही है की ये हथियार किस लिए लाए जा रहे थे.

14:08 PM

रोहिंग्या को लेकर दिल्ली सरकार का आरोप

रोहिंग्या को लेकर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके केंद्र पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि दिल्ली सरकार से छिपाकर साजिश की जा रही थी. दिल्ली सरकार से सच छिपाया गया. केंद्र को अपना रुख साफ करना चाहिए.

13:40 PM

राजू श्रीवास्तव की हालत फिर नाजुक

राजू श्रीवास्तव की हालत फिर बेहद नाज़ुक हो गई है. उनकी स्थिति में सुधार नहीं हो रहा है. डॉक्टरों ने परिजनों को जवाब दे दिया है. डॉक्टर्स का कहना है कि उनका  ब्रेन डेड है, हार्ट सही से काम नहीं कर रहा है. हार्ट अटैक के बाद AIIMS में भर्ती किया गया था.

 

12:36 PM

8 यूट्यूब चैनल ब्लॉक

सरकार ने राष्ट्रीय सुरक्षा, अन्य देशों से संबंधों और सार्वजनिक व्यवस्था से जुड़े कथित दुष्प्रचार के मामले में एक पाकिस्तानी चैनल समेत आठ यूट्यूब चैनल को ब्लॉक (अवरुद्ध) करने का बृहस्पतिवार को आदेश दिया.

11:58 AM

सरकार ने ब्लॉक किए 8 Youtube चैनल

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने भारत की राष्ट्रीय सुरक्षा, विदेश संबंधों और सार्वजनिक व्यवस्था संबंधी गलत सूचना फैलाने के मामले में आठ यूट्यूब चैनल ब्लॉक किए.

 

10:25 AM

ज्ञानवापी केस के पैरोकार सोहनलाल आर्य को मिली धमकी

ज्ञानवापी केस के पैरोकार सोहनलाल आर्य को जान से मारने की धमकी मिली है. उन्हें पाकिस्तान से धमकी भरा कॉल आया. कॉल करने वाले ने उनसे ज्ञानवापी केस से हट जाने को कहा. सोहनलाल ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. इस मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर सोहनलाल की सुरक्षा बढ़ा दी है.

09:48 AM

आंतक के खिलाफ NIA का बड़ा एक्शन
 
आंतक के खिलाफ NIA ने बड़ा एक्शन किया है. ड्रोन से हथियार और टेरर लिंक मामले में जम्मू-कश्मीर में NIA ने कई जगहों पर छापेमारी की है. श्रीनगर, जम्मू, कठुआ और सांबा में NIA ने छापेमारी की है. साथ ही लश्कर के आतंकी फैसल मुनीर के घर भी रेड पड़ी है.

09:48 AM

आंतक के खिलाफ NIA का बड़ा एक्शन

आंतक के खिलाफ NIA ने बड़ा एक्शन किया है. ड्रोन से हथियार और टेरर लिंक मामले में जम्मू-कश्मीर में NIA ने कई जगहों पर छापेमारी की है. श्रीनगर, जम्मू, कठुआ और सांबा में NIA ने छापेमारी की है. साथ ही लश्कर के आतंकी फैसल मुनीर के घर भी रेड पड़ी है.

07:07 AM

गोटाबाया राजपक्षे लौटेंगे श्रीलंका

पूर्व राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे 24 अगस्त को श्रीलंका लौटेंगे. उनके चचेरे भाई उदयंगा वीरातुंगा ने बुधवार को यह जानकारी दी. आर्थिक संकट को लेकर एक महीने से अधिक समय तक चले सरकार विरोधी प्रदर्शनों के बीच राजपक्षे देश छोड़कर भाग गए थे. वर्ष 2006 से 2015 तक रूस में श्रीलंका के राजदूत रहे वीरातुंगा ने कहा, ‘उन्होंने मुझसे फोन पर बात की, मैं आपको बता सकता हूं कि वह अगले हफ्ते देश लौट आएंगे.’

06:07 AM

मुंबई में फटी गैस पाइपलाइन

मुंबई में बुधवार देर शाम कांदिवली महावीर नगर इलाके में गैस पाइपलाइन फट गई. ये घटना क्रोमा मॉल के सामने हुई है. गैस पाइपलाइन फटने से आसपास के इलाके में गैस फैल गई है. घटना की सूचना मिलते ही मुंबई फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंच गई थीं और गैस पाइपलाइन को ठीक करने का काम शुरू कर दिया गया था. गैस पाइपलाइन को ठीक कर दिया गया है और किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है.

05:59 AM

ज्ञानवापी मामले में आज फिर होगी सुनवाई

ज्ञानवापी श्रृंगार गौरी मामले में आज वाराणसी की जिला अदालत में फिर सुनवाई होगी. दोपहर 2 बजे से जिला जज डॉ. ए.के. विश्वेश मामले की सुनवाई करेंगे. ज्ञानवापी परिसर में सर्वे के बाद केस की पोषणीयता पर सुनवाई चल रही है. ज्ञानवापी श्रृंगार गौरी केस में मुस्लिम पक्ष CPC 7/11 के तहत केस खारिज करने की मांग कर रहा है. हिंदू पक्ष अपनी दलीलें पेश कर चुका है. अब मुस्लिम पक्ष को प्रतिउत्तर दाखिल करना है. मुस्लिम पक्ष के वरिष्ठ अधिवक्ता अभय नाथ यादव के आकस्मिक निधन के चलते पिछली बार सुनवाई नहीं हो सकी थी. तैयारी के लिए मुस्लिम पक्ष ने वक्त मांगा था.

Trending news