Live Breaking News: काबुल की मस्जिद में भीषण धमाका, ब्लास्ट में कई लोगों के मारे जाने की आशंका
Advertisement

Live Breaking News: काबुल की मस्जिद में भीषण धमाका, ब्लास्ट में कई लोगों के मारे जाने की आशंका

Live Updates and Breaking News of 17th August 2022: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Live Breaking News: काबुल की मस्जिद में भीषण धमाका, ब्लास्ट में कई लोगों के मारे जाने की आशंका
LIVE Blog
17 August 2022
22:22 PM

काबुल की मस्जिद में धमाका

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल की एक मस्जिद में धमाका हुआ है. ब्लास्ट में कई लोगों के मारे जाने की खबर है.

18:22 PM

केजरीवाल पर भाजपा का गंभीर आरोप

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि एचएमओ ने स्पष्ट किया है कि गृह मंत्रालय ने अवैध प्रवासियों को ईडब्ल्यूएस फ्लैट उपलब्ध कराने का कोई निर्देश नहीं दिया है. दिल्ली के सीएम केजरीवाल को दिल्ली वालों की नहीं रोहिंग्याओं की चिंता है. 29 जुलाई को दिल्ली सीएस की अध्यक्षता में, यह निर्णय लिया गया कि अवैध प्रवासियों को इस आवास में स्थानांतरित किया जाए. यह कहना गलत नहीं होगा कि 'केजरीवाल का हाथ घुसपैठियों के साथ'. केंद्र की नीति स्पष्ट है कि राष्ट्रीय सुरक्षा से कोई समझौता नहीं होगा और देश के संसाधन अपने नागरिकों के लिए हैं न कि अवैध प्रवासियों के लिए.

17:54 PM

दिल्ली- IAS उदित प्रकाश की मुश्किलें बढ़ीं

दिल्ली एलजी वीके सक्सेना ने आईएएस उदित प्रकाश राय के खिलाफ गृह मंत्रालय को कार्रवाई की सिफारिश की है. उदित प्रकाश पर ड्यूटी में रहते हुए भ्रष्टाचार करने के आरोप लगे हैं. उनके ऊपर 50 लाख रुपये की रिश्वत लेने का आरोप है. एलजी ने सीबीआई की पुख्ता सिफारिश पर ये कदम उठाया है. इस संबंध में 10 फरवरी, 2020 को गृह मंत्रालय में शिकायत दर्ज कराई गई थी.

17:20 PM

बिहार में कार्तिकेय बने रहेंगे कानून मंत्री

बिहार में कानून मंत्री को लेकर सियासी जंग तेज हो गई है. अब कार्तिकेय सिंह के वकील मधुसूदन ने कहा कि अपहरण के एक मामले में कार्तिकेय सिंह (बिहार कानून मंत्री) के फरार होने की खबरें निराधार हैं. वह इस मामले में आरोपी नहीं है; जांच में उनकी संलिप्तता का उल्लेख नहीं... उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला; पुलिस ने उन्हें निर्दोष साबित किया. वहीं, लालू प्रसाद यादव और राजद ने भी कह दिया है कि बिहार में कार्तिकेय सिंह कानून मंत्री बने रहेंगे.

15:47 PM

लालू का पीएम मोदी पर हमला

बिहार में सियासत गरमाने लगी है. अब लालू प्रसाद यादव ने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि 2024 में नरेंद्र मोदी को हटाना है. इसके बाद बिहार के कानून मंत्री के खिलाफ लगे आरोपों पर जब पूछा गया तो लालू प्रसाद यादव ने कहा कि ऐसा कोई मामला ही नहीं है. बता दें कि नीतीश सरकार में कानून मंत्री कार्तिक पर अपहरण के आरोप लगे हैं. 

14:27 PM

कांग्रेस के दो पूर्व नेता विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल

कांग्रेस से इस्तीफा देने के करीब दो सप्ताह बाद गुजरात के पूर्व मंत्री नरेश रावल और राज्यसभा के पूर्व सदस्य राजू परमार बुधवार को यहां भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए. दोनों नेता दशकों तक कांग्रेस के साथ रहे हैं. वे कुछ महीनों बाद होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हो गए. भाजपा की गुजरात इकाई के अध्यक्ष सी आर पाटिल ने उन्हें भगवा अंगवस्त्र और टोपियां देकर पार्टी में उनका स्वागत किया। बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी सत्तारूढ़ पार्टी में शामिल हो गए.

13:22 PM

 AAP का 'मेक इंडिया नंबर वन' कैंपेन लॉन्च

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 'मेक इंडिया नंबर वन' कैंपेन लॉन्च कर दिया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमने एक राष्ट्रीय मिशन लॉन्च किया है. देश का हर नागरिक उनके लिए जरूरी है.

12:33 PM

कानून मंत्री पर CM नीतीश कुमार की प्रतिक्रिया

बिहार के कानून मंत्री कार्तिक कुमार के खिलाफ वारंट जारी होने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा है कि कार्तिक केस के बारे में जानकारी नहीं है. बता दें कि मंत्री कार्तिक कुमार के खिलाफ अपहरण से जुड़े मामले में कोर्ट ने वारंट जारी किया है.

11:43 AM

बिहार के कानून मंत्री के खिलाफ कोर्ट का वारंट

बिहार के कानून मंत्री कार्तिक कुमार के खिलाफ अपहरण के मामले में वारंट जारी हो गया है. 2014 में बिल्डर के अपहरण मामले में कोर्ट विधि मंत्री कार्तिक से संज्ञान ले चुका है. कार्तिक सिंह राजद कोटे से कल ही मंत्री बने हैं. उनपर दानापुर इलाके के बिल्डर के अपहरण का आरोप है. कार्तिकेय को कल कोर्ट में पेश होना था.

11:34 AM

एक्ट्रेस जैकलीन को ED ने आरोपी बनाया

सुकेश चंद्रशेखर मामले में बड़ी खबर सामने आ रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को ED ने आरोपी घोषित कर दिया है. ED जल्द ही चार्जशीट फाइल कर सकती है. ये मामला 215 करोड़ रुपये की उगाही से जुड़ा है.

11:01 AM

 BJP नेता के बिगड़े बोल

कर्नाटक का पोस्टर विवाद बढ़ता जा रहा है. इसे लेकर शिवमोगा से बीजेपी विधायक ईश्वरप्पा ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि शांति से रहना है तो रहें. ये देश किसी धर्म की जागीर नहीं है.

08:30 AM

महाराष्ट्र के गोंदिया में दो ट्रेनों की टक्कर

महाराष्ट्र के गोंदिया में दो ट्रेनों की टक्कर हो गई है. इस हादसे में 50 यात्री घायल हो गए हैं. पैसेंजर और मालगाड़ी के बीच ये टक्कर हुई है. मालगाड़ी और यात्री ट्रेन भगत की कोठी के बीच सिगनल न मिलने के कारण यह दुर्घटना हुई.

08:29 AM

महाराष्ट्र के गोंदिया में दो ट्रेनों की टक्कर

महाराष्ट्र के गोंदिया में दो ट्रेनों की टक्कर हो गई है. इस हादसे में 50 यात्री घायल हो गए हैं. पैसेंजर और मालगाड़ी के बीच ये टक्कर हुई है. मालगाड़ी और यात्री ट्रेन भगत की कोठी के बीच सिगनल न मिलने के कारण यह दुर्घटना हुई.

08:13 AM

गुजरात के नवसारी में नाले में गिरी कार

गुजरात के नवसारी में एक इनोवा कार बड़े नाले में गिर गई. इस हादसे में कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है. बाद में कार को रस्सियों के सहारे पानी से खींचकर बाहर निकाला गया. शुरुआती जांच में पता चला है कि ड्राइवर कार को रिवर्स कर रहा था, इसी दौरान गाड़ी ड्रेन में गिर गई. 

06:01 AM

जम्मू-कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग

जम्मू-कश्मीर में एक के बाद एक टारगेट किलिंग की घटनाएं सामने आ रही हैं. एक बार फिर से शोपियां इलाके में आतंकियों की ओर से फायरिंग हुई. सेब के बाग में अचानक आतंकवादियों ने फायरिंग की जिसमें एक कश्मीरी पंडित की मौत हो गई है, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है. आपको बता दें कि कश्मीर में पिछले 48 घंटे में इस तरह के तीन मामले सामने आए हैं, दो मामले शोपियां से आए हैं.

Trending news