Live Breaking News: राजस्थान कांग्रेस प्रभारी रंधावा का PM पर बड़ा बयान, की पुलवामा हमले की जांच की मांग
Advertisement

Live Breaking News: राजस्थान कांग्रेस प्रभारी रंधावा का PM पर बड़ा बयान, की पुलवामा हमले की जांच की मांग

Breaking News Latest Update of 13 March: देश-दुनिया की सभी छोटी-बड़ी खबरों का ताजा अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

Live Breaking News: राजस्थान कांग्रेस प्रभारी रंधावा का PM पर बड़ा बयान, की पुलवामा हमले की जांच की मांग
LIVE Blog
13 March 2023
13:07 PM

फिर उठी पुलवामा हमले की जांच की मांग

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने PM मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है. इसके अलावा उन्होंने पुलवामा हमले की जांच की मांग की है.

11:25 AM

विदेश जा कर देश के खिलाफ बोलना शर्म की बात: पीयूष गोयल

राहुल गांधी के बयान पर संसद में हंगामा जारी है और इस बीच राज्यसभा में पीयूष गोयल ने उन पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बड़े शर्मनाक तरीके से विपक्ष के एक नेता भारत की सेना, चुनाव आयोग, मीडिया और सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ विदेश में जा कर बोलते हैं.

11:13 AM

लोकसभा 2 बजे तक स्थगित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपमान पर संसद में घमासान जारी है और लोकसभा की कार्यवाही दोपहर दो बजे तक स्थगित हो गई है. इससे पहले लोकसभा में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बयान देते हुए कहा कि राहुल गांधी सदन में आकर माफी मांगें.

10:21 AM

कराची में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

पाकिस्तान के कराची में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी है. विमान दोहा जा रहा था. इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग हुई.

09:07 AM

सतीश कौशिक की मौत के मामले में पुलिस का एक्शन

सतीश कौशिक की मौत के मामले में कारोबारी विकास मालू के फार्महाउस पर दिल्ली पुलिस ने जांच-पड़ताल की. स्टाफ से भी पूछताछ की. हालांकि, विकास मालू ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया.

08:05 AM

अतीक अहमद से STF की पूछताछ

साबरमती जेल में अतीक अहमद से यूपी STF आज पूछताछ कर सकती है. माफिया के करीबी बल्ली पंडित को क्राइम ब्रांच ने उठा लिया है. शाइस्ता का CCTV सामने आने के बाद एक्शन हुआ है.

07:19 AM

दिल्ली में आज फिर किसानों का प्रदर्शन

दिल्ली में आज फिर किसानों का प्रदर्शन होगा. किसान संगठन के कार्यकर्ता MSP के लिए संसद की ओर मार्च करेंगे.

06:04 AM

बजट सत्र का दूसरा चरण आज से शुरू

संसद में बजट सत्र का दूसरा चरण आज से शुरू हो रहा है. केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाई पर विपक्ष हंगामा कर सकता है. इससे पहले सुबह 10 बजे विपक्षी दलों की बैठक होगी.

Trending news