Live Breaking News: बिहार के 2 मंदिरों में लगाई गई आग, पुजारी का घर जलकर खाक
Advertisement

Live Breaking News: बिहार के 2 मंदिरों में लगाई गई आग, पुजारी का घर जलकर खाक

Live Breaking News: बिहार के 2 मंदिरों में लगाई गई आग, पुजारी का घर जलकर खाक
LIVE Blog
12 March 2023
12:26 PM

बिहार- 2 मंदिरों में लगाई गई आग

बिहार के किशनगंज में उपद्रवियों ने 2 मंदिरों में आग लगा दी है. इस घटना में पुजारी का घर और 3 दुकानें जलकर खाक हो गई हैं.

11:56 AM

मांड्या में PM मोदी का रोड शो जारी

कर्नाटक के मांड्या में PM मोदी रोड शो कर रहे हैं. थोड़ी देर में प्रधानमंत्री कर्नाटक को 16 हजार करोड़ की सौगात देंगे.

10:38 AM

सतीश कौशिक की मौत के मामले की जांच शुरू

सतीश कौशिक की मौत के मामले में महिला सानवी के आरोप पर दिल्ली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक, साउथ वेस्ट जिले को शिकायत मार्क कर दी गई है और साउथ वेस्ट जिले के ही एक इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारी को पूरे मामले की जांच करने के लिए कहा गया है. आरोपों को लेकर जल्द ही पुलिस महिला को बयान दर्ज करने के लिए बुलाएगी.

10:07 AM

RSS ने मुलायम सिंह यादव को दी श्रद्धांजलि

आरएसएस ने सपा के दिवंगत नेता मुलायम सिंह यादव, आरजेडी नेता शरद यादव और सीनियर एडवोकेट शांति भूषण को अपनी वार्षिक बैठक में श्रद्धांजलि दी.

09:10 AM

अतीक की पत्नी पर इनाम

उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस ने अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के सिर पर इनाम घोषित कर दिया है. शाइस्ता पर 25 हजार रुपये के इनाम का ऐलान किया है.

08:02 AM

ED की रेड में बड़ा खुलासा

तेजस्वी यादव के ठिकाने पर ED की रेड में बड़ा खुलासा हुआ है. दिल्ली के NFC में 150 करोड़ का घर सिर्फ 4 लाख रुपये में खरीदा गया. 1 करोड़ कैश, डेढ़ किलो सोना भी बरामद हुआ है.

06:51 AM

बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेस-वे की सौगात

पीएम मोदी आज कर्नाटक के दौरे पर रहेंगे. प्रधानमंत्री बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करेंगे. पीएम मोदी मांड्या और हुबली-धारवाड़ को कई विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे.

06:24 AM

H3N2 ने बढ़ाई केंद्र की चिंता

H3N2 वायरस के बीच कोरोना के बढ़ रहे मामलों ने केंद्र की चिंता बढ़ा दी है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने राज्यों से कहा है कि ऐसे मामलों को तुरंत निपटाएं. दिशानिर्देशों का भी पालन हो.

06:21 AM

के. कविता से 9 घंटे तक हुई पूछताछ

दिल्ली शराब घोटाले में ED ने के. कविता से 9 घंटे तक पूछताछ की. सबूतों और गवाहों के आधार पर सवाल-जवाब हुए. 16 मार्च को उन्हें दोबारा पेश होना होगा.

06:12 AM

कराची की 16 मंजिला बिल्डिंग में लगी आग

पाकिस्तान के कराची में एक 16 मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई है. आग बुझाने के लिए दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं.

Trending news