UP Electricity: लाइनमैन ने काट दी पुलिस स्टेशन की बिजली, वजह सुन आप भी बोलेंगे WOW!
Advertisement
trendingNow11220194

UP Electricity: लाइनमैन ने काट दी पुलिस स्टेशन की बिजली, वजह सुन आप भी बोलेंगे WOW!

Electricity Cut: लाइनमैन ने गुस्से में आकर पुलिस चौकी की ही बिजली काट दी. उसके गुस्से की वजह थी कि पुलिसवालों ने उसका चालान काट दिया था.  

UP Electricity: लाइनमैन ने काट दी पुलिस स्टेशन की बिजली, वजह सुन आप भी बोलेंगे WOW!

Electricians cuts Police Station's Connection: कभी-कभी जब कोई शख्स अपने गुस्से पर आजाता है तो वो किसी की भी नहीं सुनता. ऐसे ही बरेली का एक लाइनमैन की इन दिनों खूब चर्चा है. उसकी चर्चा इस वजह से है कि उस लाइनमैन ने गुस्से में आकर थाने की ही बिजली काट दी. उसके गुस्से की वजह थी कि पुलिसवालों ने उसका चालान काट दिया था.  

पुलिसवाले ने ले लिया लाइनमैन से पंगा

यह अनोखा मामला बरेली के सिरौली थाना क्षेत्र के हरदासपुर पुलिस थाने का है. जहां बिजली विभाग के लाइनमैन अपनी बाइक से कहीं जा रहे थे. इसी दौरान एक दरोगा ने उन्हें रोक कर बाइक के कागज दिखाने को कहा. लेकिन लाइमैन के पास उस समय गाड़ी के पेपर्स नहीं थे, जिसके चलते पुलिस अफसर ने उनका 500 रुपये का चालान काट दिया.

लाइनमैन ने काट दी थाने की बिजली

इस वजह से पुलिसवाले ने उसका 500 रुपये का चालान काट दिया था. इस बात से गुस्से में आकर लाइनमैन ने थाने की बिजली काट दी.

यह भी पढ़ें: इस फिल्म को देख रोने लगे कर्नाटक के मुख्यमंत्री, ताजा हुआ अपने को खोने का दर्द

इस बात से खफा लाइनमैन

रिपोर्ट्स की मानें तो लाइनमैन ने दरोगा से यह भी कहा था कि उसके पास इस समय बाइक के कागज नहीं है. लेकिन वो बाद में घर से लाकर दिखा देगा. लेकिन दरोगा ने उसकी एक नहीं मानी और चालान काट दिया. इसी बात से गुस्से में आकर उसने अपने बिजली विभाग के सहयोगियों को बुलाया और पुलिस चौकी की बिजली काट दी.

चौकी में चल रही थी अवैध बिजली

इसके बाद पुलिसवालों ने लाइनमैन को समझाने की बहुत कोशिशी की. लेकिन उसने फिर भी पुलिस चौकी का कनेक्शन नहीं जोड़ा. लाइनमैन ने साफ शब्दों में कहा कि हरदासपुर पुलिस चौकी में बिना मीटर बिजली यूज की जा रही थी.

LIVE TV

Trending news