Kolkata News: 'मेरे बाल झड़ गए, बचे हुओं पर बुरी नजर मत डालो', BJP नेता की धमकी पर TMC लीडर का जवाब
Advertisement
trendingNow12422579

Kolkata News: 'मेरे बाल झड़ गए, बचे हुओं पर बुरी नजर मत डालो', BJP नेता की धमकी पर TMC लीडर का जवाब

Kunal Ghosh on his baldness: टीएमसी नेता कुणाल घोष का कहना है कि उनके सिर के सारे बाल झड़ गए हैं. ऐसे में बचे बालों पर बुरी नजर डालना सही नहीं है.

Kolkata News: 'मेरे बाल झड़ गए, बचे हुओं पर बुरी नजर मत डालो', BJP नेता की धमकी पर TMC लीडर का जवाब

Kunal Ghosh statement on his baldness: कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में जूनियर डॉक्टर के साथ रेप- मर्डर को लेकर बीजेपी और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के बीच जुबानी बयानबाजी का दौर जारी है. इस मामले में जब एक महिला बीजेपी नेता ने ममता सरकार का बचाव कर रहे तृणमूल प्रवक्ता कुणाल घोष पर निशाना साधते हुए उनके बाल खींचने की धमकी दी तो बदले में टीएमसी नेता ने ऐसा हास्यपूर्ण जवाब दिया कि सब निरुत्तर हो गए हैं. कुणाल घोष ने कहा कि उनके बाल झड़ गए हैं और जो बाल बचे हैं उन पर बुरी नजर डालना सही नहीं है.

'बचे बालों पर बुरी नजर डालना सही नहीं'

कुणाल घोष ने एक्स प्लेटफार्म पर बंगला में पोस्ट लिखा, 'पापिया अधिकारी जो एक पूर्व अभिनेत्री से पहले सीपीएम और फिर बीजेपी नेता बनी हैं. उन्होंने  सार्वजनिक रूप से मुझे थप्पड़ मारने और मेरे बाल खींचने की धमकी दी है. मैं अपने काफी सारे बाल पहले ही खो चुका हूं. ऐसे में अब बचे हुए बालों पर बुरी नज़र डालना सही नहीं है. इसके बजाय वे मुझे ऐसी दवाएं सुझाएं, जो मेरे सिर पर बाल उगाने में मदद कर सकें.'

'जेल जरूर गया था लेकिन दोषी नहीं'

तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता ने पापिया अधिकारी के बारे में कहा कि वे ऐसे ही बयान देकर अपना प्रचार जारी रख सकती हैं. अपने ऊपर सारदा समूह भ्रष्टाचार घोटाले में शामिल होने के आरोप पर कुणाल घोष ने सफाई भी दी. घोष ने कहा कि वे इस घोटाले में कुछ समय के लिए जेल जरूर भेजे गए थे लेकिन वे इस मामले में शामिल नहीं हैं. इस केस में बरी होने के लिए वे कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं. 

मुझे अपने पेशे पर गर्व- अग्निमित्रा पॉल

कोलकाता रेप- मर्डर केस के बाद बीजेपी-टीएमसी के बीच जुबानी जंग का यह इकलौता मामला नहीं है. इससे पहले टीएमसी सांसद काकोली घोष दस्तीदार ने फैशन डिजाइनर और बीजेपी विधायक अग्निमित्रा पॉल पर 'साड़ी निर्माता' कहकर मजाक उड़ाया था. इस पर रिएक्शन देते हुए पॉल ने कहा था कि फैशन डिजाइनिंग उनका पेशा है और उन्हें इस पर गर्व है. 

क्या है कोलकाता डॉक्टर रेप- मर्डर केस?

कोलकाता के आरजी कार अस्पताल की तीसरी मंजिल पर बने सेमिनार हॉल में 9 अगस्त की सुबह जूनियर डॉक्टर मृत हालत में मिली थी. उसके कपड़े फटे हुए थे और जगह- जगह चोटों के निशान थे. पोस्टमार्टर रिपोर्ट में पता चला कि रेप करने के बाद क्रूरता से उसकी हत्या कर दी गई थी. मरने से पहले उसने जबरदस्त प्रतिरोध भी किया था और शरीर पर गंभीर चोटों के 14 निशान थे. 

पुलिस ने इस मामले में सिविक वॉलंटियर संजय रॉय को अरेस्ट किया लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि इस मामले में कई अन्य आरोपी भी शामिल हो सकते हैं. इसके बाद से कोलकाता में डॉक्टरों का विरोध प्रदर्शन अब भी जारी है. हाईकोर्ट के आदेश के बाद अब इस मामले की सीबीआई जांच कर रही है. 

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news