Jharkhand News: महिला नौकरानी को गर्म तवे से पीटने वाली झारखंड की BJP नेता पर एक्शन, पार्टी ने सदस्यता की सस्पेंड
Advertisement
trendingNow11327441

Jharkhand News: महिला नौकरानी को गर्म तवे से पीटने वाली झारखंड की BJP नेता पर एक्शन, पार्टी ने सदस्यता की सस्पेंड

Jharkhand News: झारखंड (Jharkhand) में महिला नौकरानी के साथ बर्बर उत्पीड़न करने वाली BJP की महिला नेता पर एक्शन हुआ है. पार्टी ने घटना का वीडियो वायरल होने के बाद महिला नेता की सदस्यता सस्पेंड कर दी है. 

Jharkhand News: महिला नौकरानी को गर्म तवे से पीटने वाली झारखंड की BJP नेता पर एक्शन, पार्टी ने सदस्यता की सस्पेंड

Jharkhand Crime: झारखंड (Jharkhand) में नौकरानी के साथ बर्बर तरीके से मारपीट करने के आरोप में BJP महिला नेता सीमा पात्रा (Seema Patra) के खिलाफ अरगोड़ा थाने में केस दर्ज कर लिया गया है. राज्य में अब इस मामले को लेकर सियासत तेज हो गई है. झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के प्रवक्ता मनोज पांडेय ने सीमा पात्रा मामले को लेकर बीजेपी पर जम कर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से बीजेपी की महिला नेता ने एक आदिवासी महिला के साथ पिटाई की, वह बहुत शर्मनाक है. उन्होंने मांग की कि बीजेपी को इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए और आरोपी नेता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. 

घटना के बाद बैकफुट पर आ गई बीजेपी

सत्तारूढ़ पार्टी के आक्रामक रुख के बाद बीजेपी (BJP) इस मामले में बैकफुट पर आ गई है. बीजेपी के राज्य प्रवक्ता पर्तुल सहदेव ने कहा कि इस तरह की घटना की पार्टी कड़ी निंदा करती है. उन्होंने बताया कि घटना सामने आने के बाद सीमा पात्रा (Seema Patra) को पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया है. वही कांग्रेस के राज्य प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि बीजेपी का यही असली चरित्र है. वे दुमका में एक बेटी को इंसाफ दिलाने के बारे में चिल्ला रहे हैं. वहीं उनकी एक नेता आदिवासी महिला के साथ इस तरह का व्यवहार करती हैं. 

गंभीर बनी हुई है महिला नौकरानी की हालत

उधर सूत्रों के मुताबिक हिंसा का शिकार हुई दिव्यांग नौकरानी की हालत गंभीर बताई जा रही है. उसे इलाज के लिए रिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. आरोप है कि बीजेपी नेता सीमा पात्रा ने घरेलू नौकरानी की बेरहमी से पिटाई की और उससे गैर-मानवीय काम कराने की कोशिश की. महिला नेता के शिकंजे से आजाद कराने के बाद फिलहाल पीड़िता अस्पताल में भर्ती है और पुलिस उनके धारा-164 के तहत बयान दर्ज करने की कोशिश कर रही है. 

लोग साध रहे बीजेपी पर निशाना

इस मामले में सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा देखने को मिल रहा है. लोग इस घटना पर कड़ी नाराजगी जताते हुए बीजेपी की महिला नेता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं कई लोग इस मामले में बीजेपी (BJP) पर निशाना साध रहे हैं. उनका कहना है कि बीजेपी एक ओर झारखंड के दुमका जिले में लड़की के साथ हुई बर्बर घटना पर इंसाफ मांग रही है. वहीं दूसरी ओर उसके नेता ही ऐसे उत्पीड़न में लगे हुए हैं. 

पूर्व आईएएस की पत्नी है आरोपी सीमा पात्रा

सूत्रों के मुताबिक सीमा पात्रा (Seema Patra) बीजेपी महिला विंग की राष्ट्रीय कार्यसमिति की सदस्य थीं. वहीं उनके पति महेश्वर पात्रा एक रिटायर्ड आईएएस अधिकारी हैं. आरोप है कि झारखंड के गुमला की रहने वाली 29 साल की आदिवासी महिला सुनीता को करीब 10 साल पहले इस परिवार ने नौकरी दी थी. वह सीमा पात्रा की बेटी के साथ हाल में दिल्ली से वापस झारखंड में लौटी थीं. पीड़िता का कहना है कि वापस आने पर सीमा पात्रा ने उसी डंडे और गर्म तवे से बुरी तरह पीटा, जिससे उसके आगे के दांत टूट गए और शरीर के बाकी अंगों में भी गंभीर चोटें आईं. 

Trending news