‘अगर प्यार शुद्ध है..’, धर्मांतरण के सवाल पर पंकजा मुंडे ने दिया चौंकाने वाला ये जवाब
Advertisement

‘अगर प्यार शुद्ध है..’, धर्मांतरण के सवाल पर पंकजा मुंडे ने दिया चौंकाने वाला ये जवाब

Madhya Pradesh: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सचिव पंकजा मुंडे ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत हासिल कर फिर से मध्य प्रदेश की सत्ता में आएगी.

‘अगर प्यार शुद्ध है..’, धर्मांतरण के सवाल पर पंकजा मुंडे ने दिया चौंकाने वाला ये जवाब

Madhya Pradesh: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सचिव पंकजा मुंडे ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत हासिल कर फिर से मध्य प्रदेश की सत्ता में आएगी. उन्होंने ‘लाडली बहना योजना’ के तहत राज्य की करीब सवा करोड़ महिलाओं को एक-एक हजार रुपये देने के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कदम की भी प्रशंसा की.

धर्मांतरण की कथित साजिश के नाम पर कुछ वर्गों द्वारा अंतर-धार्मिक विवाह के विरोध को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में मुंडे ने कहा, ‘‘अगर प्यार शुद्ध है, तो इसका सम्मान किया जाना चाहिए लेकिन अगर कड़वाहट और साजिश है तो इसे अलग नजरिए से देखा जाना चाहिए.’’

महाराष्ट्र की पूर्व मंत्री मुंडे ने हाल ही में यह कहकर पार्टी से अपनी निराशा का संकेत दिया था कि वह भाजपा की हैं, लेकिन पार्टी उनकी नहीं है. मुंडे ने शनिवार को कहा कि वह अपने दिवंगत पिता गोपीनाथ मुंडे के पदचिह्नों पर चलकर भाजपा की सेवा कर रही हैं. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘‘अभी मैं मंत्री भी नहीं हूं, लेकिन भाजपा में सचिव हूं.’’

लाडली बहना योजना

आगामी विधानसभा चुनाव से पहले महिलाओं के एक बड़े वर्ग को साधने के प्रयास के तहत मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को यहां ‘मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना’ के तहत गरीब और मध्यम वर्ग की करीब 1.25 करोड़ महिलाओं के खातों में एक-एक हजार रुपये अंतरित किए. इस योजना के माध्यम से 23 से 60 साल आयुवर्ग की महिलाओं को हर महीने की 10 तारीख को एक-एक हजार रुपये जारी किए जाएंगे.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news