अतीक-अशरफ का प्यार बीवियों को कभी नहीं आया रास, दौलत की लड़ाई अब आई सामने?
Advertisement

अतीक-अशरफ का प्यार बीवियों को कभी नहीं आया रास, दौलत की लड़ाई अब आई सामने?

Atique Ahmed Property and Assets: माफिया अतीक अहमद जब तक जिंदा था, उसके परिवार को छूने की हिम्मत किसी में नहीं थी. अतीक अपने भाई और सभी बच्चों के साथ कई रिश्तेदारों को साथ लेकर चलता था. इन लोगों के लिए अतीक का इशारा ही काफी होता था.

अतीक-अशरफ का प्यार बीवियों को कभी नहीं आया रास, दौलत की लड़ाई अब आई सामने?

Atique Ahmed Property and Assets: माफिया अतीक अहमद जब तक जिंदा था, उसके परिवार को छूने की हिम्मत किसी में नहीं थी. अतीक अपने भाई और सभी बच्चों के साथ कई रिश्तेदारों को साथ लेकर चलता था. इन लोगों के लिए अतीक का इशारा ही काफी होता था. छोटा भाई अशरफ हमेशा अतीक के दिखाए रास्ते पर चलता था. अतीक की ही वजह से अशरफ ने राजनीति में एंट्री ली थी. लेकिन दोनों की बीवियों में कभी नहीं बनी. दोनों भाइयों की हत्या के बाद अब देवरानी-जेठानी का झगड़ा सामने आने लगा है.

शाइस्ता परवीन के बारे में अब लगभग हर कोई जान रहा है. माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता को अब लेडी डॉन कहा जा रहा है. ये लेडी डॉन 83 दिनों के बाद भी पुलिस की पकड़ में नहीं आई है. वहीं, अतीक के भाई अशरफ की पत्नी के बारे में कम ही लोग जानते होंगे. अशरफ की पत्नी का नाम जैनब फातिमा है.

शाइस्ता और जैनब के बीच झगड़ा अशरफ की शादी के कुछ साल बाद ही शुरू हो गया था. जैनब और अशरफ की शादी शाइस्ता ने धूम-धाम से करवाई थी. दोनों की शादी में किसी भी इंतजाम में कोई कोतहाई नहीं की गई थी. उस वक्त की शाइस्ता और जैनब की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं. लेकिन अब ये दोनों देवरानी और जेठानी एक दूसरे को फूटी आंख से भी पसंद नहीं करतीं.

कहा जा रहा है कि झगड़ा जैनब फातिमा की तरफ से शुरू हुआ. जैनब को शाइस्ता का घर पर पूरी तरह से दबदबा कभी पसंद नहीं था. बड़ी होने और जेठानी होने के नाते शाइस्ता के सामने कोई नहीं बोलता था. अतीक के जेल में बंद रहने के दौरान सारा कामकाज शाइस्ता ही संभालती थी. शाइस्ता की ठाठ-बाठ की वजह से जैनब उससे नफरत करने लगी.

अतीक के वकील खान सौलत हनीफ ने बताया कि देवरानी और जेठानी एक दूसरे से जलती थीं. बता दें कि हनीफ ने पुलिस कस्टडी में ये सारी बातें बयां की हैं. हनीफ ने बताया कि शाइस्ता ने वसूली के तौर पर एक बिजनेसमैन से फॉर्चुनर कार ली थी. जब जैनब को पता चला तो वो सीधे बरेली जेल पहुंच गई और अशरफ पर वैसी ही कार दिलाने का दबाव बनाया. अशरफ ने उस बिजनैसमैन को फोन किया और जैनब को फॉर्चुनर कार दिलवाई.

अतीक-अशरफ के जिंदा रहते भी जैनब की जलन सामने आ चुकी थी. हनीफ के मुताबिक जैनब प्रॉपर्टी के बंटवारे पर अड़ी थी. दोनों भाइयों की हत्या के बाद जैनब ने अपना असली रंग दिखाया. जैनब अपने पति की मौत का जिम्मेदार अतीक के बेटे असद को ठहराया. उसका कहना था कि असद ने खुलेआम गोली नहीं चलाई होती तो उसका पति अशरफ आज जिंदा होता.

Trending news