Bihar: सगाई के बाद एक दूसरे से मिलने को बेकरार युवक-युवती घर से भागे, पुलिस ने दोनों की शादी कराई
Advertisement

Bihar: सगाई के बाद एक दूसरे से मिलने को बेकरार युवक-युवती घर से भागे, पुलिस ने दोनों की शादी कराई

Bihar News:  सगाई होने के बाद युवक, युवती के बीच फोन पर बातचीत शुरू हो गई. धीरे धीरे यह बातचीत का समय भी बढ़ता चला गया और दोनों के बीच ऐसा प्यार उमड़ा कि दोनों एक दूसरे के बिना एक पल भी नहीं रह सकने की कसमें खाने लगे.

(प्रतीकात्मक फोटो)

Bihar Police: आपने अब तक प्रेम संबंध में युवक-युवती के घर से भागकर शादी करने की घटना जरूरी सुनी होगी, लेकिन क्या आपने सुना है कि सगाई होने के बाद युवक और युवती भाग जाएं. सारण जिले के पानापुर थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला आया है जहां सगाई होने के बाद युवक युवती दूरी सह नहीं पाए दोनों घर छोड़कर फरार हो गए.  हालांकि बाद में पुलिस ने दोनों का पता लगा लिया.

पुलिस के मुताबिक, राम रुद्रपुर गांव में संध्या नामक लड़की की शादी दरियापुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव निवासी बोलबम साहनी के साथ तय हुई थी. इसे लेकर सगाई की रस्म अदायगी भी हो गई. शादी अगले वर्ष होना निश्चित कर हुआ और दोनों पक्ष शादी को लेकर तैयारी में भी जुट गए थे.

युवक और युवती के बीत फोन पर शुरू हुई बातचीत
इस बीच, सगाई होने के बाद युवक, युवती के बीच फोन पर बातचीत शुरू हो गई. धीरे धीरे यह बातचीत का समय भी बढ़ता चला गया और दोनों के बीच ऐसा प्यार उमड़ा कि दोनों एक दूसरे के बिना एक पल भी नहीं रह सकने की कसमें खाने लगे.

इस बीच, दोनों ने घर से भागने की योजना बना ली और गुरुवार को दोनों घर से फरार भी हो गए. इधर, संध्या के घर से फरार होने के बाद काफी खोजबीन की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला. लड़की के घर से भागने की घटना से लड़की के परिजन बेहद चिंतित थे. लड़की के पिता ने पानापुर थाना में लड़की के गायब होने की सूचना दे दी.

पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी थी, कि पुलिस को एक टीम ने लड़की को बरामद कर लिया और पूछताछ के बाद पूरा मामला सामने आ गया.

पुलिस ने कराई दोनों की शादी
पुलिस ने भी दोनों की शादी कराने का निर्णय लिया. पानापुर के थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों के स्वजनों की सहमति से पुलिस की देखरेख में ठाकुरबाड़ी मंदिर में दोनो की शादी करा दी गई है. उन्होंने कहा कि शादी के बाद दोनों परिजन खुश है.

(इनपुट - एजेंसी)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news