Delhi Crime: दिल्ली में 50 साल के शख्स की हत्या के बाद फ्रिज में छिपाया शव, आरोपी फरार
Advertisement
trendingNow11269749

Delhi Crime: दिल्ली में 50 साल के शख्स की हत्या के बाद फ्रिज में छिपाया शव, आरोपी फरार

Man murdered in Delhi Seelampur Area: दिल्ली के सीलमपुर इलाके में 50 साल के अधेड़ पुरुष का मर्डर कर दिया गया है. मर्डर के बाद हत्यारे ने शव को फ्रिज में छिपा दिया. 

Delhi Crime: दिल्ली में 50 साल के शख्स की हत्या के बाद फ्रिज में छिपाया शव, आरोपी फरार

Man murdered in Delhi Seelampur Area: दिल्ली के सीलमपुर इलाके में पुलिस उस वक्त हैरान रह गई, जब एक 50 साल के शख्स की हत्या करने के बाद उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए फ्रिज में छुपा दिया. पुलिस अब हत्या को अंजाम देने वाले शख्स की तलाश कर रही है. पुलिस के मुताबिक शुक्रवार शाम करीब 7.15 बजे एक शख्स ने पुलिस को कॉल करके बताया कि उसका रिश्तेदार फोन पिक नहीं कर रहा है. ये बात सुनकर जब पुलिस गौतमपुरी की गली नम्बर 7 में पहुंचकर घर में दाखिल हुई तो देखा कि वह खाली था और घर में रहने वाला जाहिद कहीं नजर नहीं आ रहा था. 

फ्रिज में रखा मिला पुरुष का शव

पुलिस के मुताबिक जब उसने फ्रिज खोलकर देखा गया तो उसमें एक अधेड़ पुरुष का शव रखा हुआ था. उसकी डेडबॉडी को रस्सी के सहारे बांधकर फ्रिज में रखा गया था. जांच में मृतक की पहचान जाहिद (50) के तौर पर हुई है. पड़ताल में पता चला कि जाहिद शादी शुदा है और उसके परिवार के लोग उससे अलग रहते हैं. 

पुलिस को मिला हत्यारे का सुराग

पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि इस हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी का सुराग मिल गया है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस इस मामले में प्रॉपर्टी एंगल के अलावा दूसरे एंगल से भी जांच कर रही है. अधिकारियो का कहना है कि इस हत्याकांड को सुलझाने के लिए कई लोगों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही डॉग स्क्वाड और फोरेंसिक जांच की भी मदद ली जा रही है. 

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news