Cockroach in Sambhar: हे भगवान! फाइव स्टार होटल में सांभर में मिला मरा कॉकरोच
Advertisement
trendingNow12362483

Cockroach in Sambhar: हे भगवान! फाइव स्टार होटल में सांभर में मिला मरा कॉकरोच

Ahmedabad News: साउथ इंडियन हों या नॉर्थ के लोग सांभर तो हर कोई बड़े चाव से खाता है. लेकिन यह खबर पढ़कर आपका मजा किरकिरा हो सकता है. एसी वाले चमचमाते होटल में परोसे गए सांभर में कॉकरोच मिला है. पढ़िए पूरी खबर

Cockroach in Sambhar: हे भगवान! फाइव स्टार होटल में सांभर में मिला मरा कॉकरोच

अगर आप बड़े होटल में साफ-सफाई को लेकर निश्चिंत रहते हैं तो सतर्क हो जाइए. फाइव स्टार होटल के किचन में भी कॉकरोच घूमते मिल सकते हैं. जी हां, अहमदाबाद के एक बड़े नामी होटल में सांभर में कॉकरोच मिलने की खबर ने सबको हैरान कर दिया है. इससे पहले देश के अलग-अलग कोने से खाने में छिपकली और कीड़े मिलने की खबरें आती रही हैं. हालांकि बड़े होटल में ऐसा मामला चौंकाने वाला है. यह कई तरह के सवाल भी खड़े कर रहा है.   

शहर के एक पांच सितारा होटल में बुधवार सुबह मेहमानों को परोसे गए सांभर में कथित तौर पर एक मरा हुआ कॉकरोच मिला. इसके बाद स्थानीय नगर निकाय ने होटल की रसोई को 48 घंटे के लिए सील कर दिया.

पढ़ें: पोपले नवाब के लिए बनी थी 'गलौटी कबाब', लखनऊवी टुंडे कबाबी का नाता है बेहद पुराना

अहमदाबाद नगर निगम के खाद्य विभाग के अधिकारी भाविन जोशी ने बताया कि वस्त्रपुर क्षेत्र में मौजूद होटल 'हयात अहमदाबाद' में आयोजित एक समारोह के दौरान एक अतिथि को परोसे गए सांभर में कॉकरोच मिला. उन्होंने इसका वीडियो बना लिया. उन्होंने कहा कि इस व्यक्ति ने इसका वीडियो बनाकर हमारे पोर्टल पर औपचारिक शिकायत की. अधिकारी ने कहा कि पड़ताल के बाद होटल के रसोई को 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया। (फोटो-Microsoft AI)

पढ़ें: जलती चिता के पास मुर्गे की बलि, चारों तरफ तांत्रिक काट रहे थे नींबू

Trending news