Chhattisgarh: सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, DRG के तीन जवान शहीद
Advertisement
trendingNow11585916

Chhattisgarh: सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, DRG के तीन जवान शहीद

Chhattisgarh Encounter: पुलिस के मुताबिक यह मुठभेड़ जगरगुंडा और कुंडेड गांवों के बीच सुबह करीब नौ बजे उस समय झड़प हुई जब डीआरजी की एक टीम तलाशी अभियान पर निकली थी.

Chhattisgarh: सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़,  DRG के तीन जवान शहीद

Chhattisgarh Encounter News:  छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में जिला रिजर्व गार्ड (DRG) के तीन जवान शहीद हो गए. मृतकों में ASI रामूराम नाग, सहायक कांस्टेबल कुंजम जोगा और सैनिक वंजम भीमा शामिल हैं.

पुलिस महानिरीक्षक (बस्तर रेंज) सुंदरराज पी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि जगरगुंडा और कुंडेड गांवों के बीच सुबह करीब नौ बजे उस समय झड़प हुई जब डीआरजी की एक टीम तलाशी अभियान पर निकली थी.

अतंरिक्त बल को मौके पर भेजा गया
सुंदरराज पी ने कहा कि टीम ने राजधानी रायपुर से 400 किमी दूर स्थित जगरगुंडा पुलिस थाना क्षेत्र से एक अभियान शुरू किया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में एएसआई रामूराम नाग, सहायक कांस्टेबल कुंजम जोगा और वंजम भीमा की मौत हो गई. उन्होंने कहा कि अतिरिक्त बल को मौके पर भेजा गया है.

नक्सलियों ने शुरू कर दी गोलीबारी
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नक्सलियों की गोलीबारी के बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की. उन्होंने बताया कि इस संबंध में अधिक जानकारी जुटाई जा रही है. क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद  Zeenews.com/Hindi - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news