Anant Singh: बिहार के बाहुबली MLA अनंत सिंह को 10 साल की सजा, घर से मिले थे AK-47 और हैंड ग्रेनेड
Advertisement
trendingNow11227471

Anant Singh: बिहार के बाहुबली MLA अनंत सिंह को 10 साल की सजा, घर से मिले थे AK-47 और हैंड ग्रेनेड

Anant Singh AK-47 Case: राष्ट्रीय जनता दल के बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) को AK-47 और हैंड ग्रेनेड बरामदगी मामले मामले में पटना में कोर्ट ने 10 वर्ष की सजा सुनाई है.

Anant Singh: बिहार के बाहुबली MLA अनंत सिंह को 10 साल की सजा, घर से मिले थे AK-47 और हैंड ग्रेनेड

Anant Singh gets 10 years Jail: बिहार के बाहुबली और मोकामा विधान सभा सीट से राजद विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) को AK-47 और हैंड ग्रेनेड बरामदगी मामले में पटना में कोर्ट ने 10 वर्ष की सजा सुनाई है. बता दें कि एमपी/एमएलए कोर्ट (MP-MLA Court) ने अनंत सिंह को 14 जून को दोषी करार दिया था.

बेऊर जेल में बंद हैं अनंत सिंह

अनंत सिंह (Anant Singh) ने लदमा गांव के पैतृक आवास से AK-47 और हैंड ग्रेनेड की बरामदगी मामले में खुद कोर्ट में सरेंडर किया था. इसके बाद से ही अनंत सिंह पिछले 34 महीने से पटना के बेऊर जेल (Beur Jail) में बंद हैं.

साल 2019 के मामले में कोर्ट ने सुनाई सजा

एमपी/एमएलए कोर्ट के विशेष जज त्रिलोकी नाथ दुबे ने तीन साल पुराने मामले में अनंत सिंह (Anant Singh) को 10 साल जेल की सजा सुनाई. बता दें कि पटना पुलिस की एक टीम ने 16 अगस्त 2019 को लदमा गांव में अनंत सिंह के घर पर छापा मारा था और एके-47 के अलावा हैंड ग्रेनेड बरामद किया था. वो घर अनंत सिंह का है, लेकिन वह वहां नहीं रहते और उनकी संपत्ति की देखभाल एक केयरटेकर कर रहा था.

ये भी पढ़ें- President Election: विपक्ष ने तय किया राष्‍ट्रपति प्रत्‍याशी का नाम, 2:30 बजे इस दिग्‍गज के नाम पर लगेगी मुहर

तलाशी में पुलिस को मिली थीं ये चीजें

अनंत सिंह (Anant Singh) के घर से तलाशी के दौरान पुलिस ने एक एके-47 राइफल, दो जिंदा हथगोले और एके-47 के 26 जिंदा कारतूस बरामद किए थे. बताया जाता है कि एके-47 राइफल को झोपड़ी में रखा गया था, जबकि हथगोले उसकी बगल की झोपड़ी से बरामद किए गए थे. छापेमारी के बाद पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया था कि एके-47 राइफल को समान रूप से प्लास्टिक की थैली में लपेटा गया था, जिसके बाद कार्बन की परतें लगाई गई थीं, ताकि मेटल डिटेक्टर्स से बचा जा सके.

लाइव टीवी

Trending news