Manoj Jha Controversy: आनंद मोहन बोले- जीभ खींच लेता, BJP विधायक ने कहा- मुंह तोड़ देता
Advertisement

Manoj Jha Controversy: आनंद मोहन बोले- जीभ खींच लेता, BJP विधायक ने कहा- मुंह तोड़ देता

राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा की राज्यसभा के अंदर ठाकुरों पर की गई टिप्पणी को लेकर राजद के अंदर ही बवाल मच गया है. आनंद मोहन के बेटे और राजद विधायक चेतन आनंद ने मनोज झा पर जमकर हमला किया है. अब आनंद मोहन की प्रतिक्रिया भी सामने आ चुकी है.

आनंद मोहन

Manoj Jha Remark: राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा की राज्यसभा के अंदर ठाकुरों पर की गई टिप्पणी को लेकर राजद के अंदर ही बवाल मच गया है. आनंद मोहन के बेटे और राजद विधायक चेतन आनंद ने मनोज झा पर जमकर हमला किया है. अब आनंद मोहन की प्रतिक्रिया भी सामने आ चुकी है. उन्होंने अपने गुस्से का इजहार किया करते हुए मनोज झा के खिलाफ बड़े ही सख्त शब्दों का इस्तेमाल किया है. बिहार के बाहुबली नेता आनंद मोहन ने कहा कि अगर मैं राज्यसभा में होता तो उनकी जीभ खींच लेता और आसन की ओर उछाल देता.

आनंद मोहन ने कहा कि महिला आरक्षण बिल पर चर्चा हो रही थी. कहीं पर निगाहें, कहीं पर निशाना. पूर्व सांसद ने मनोज झा पर हमला बोलते हुए कहा कि आप अगर इतने ही बड़े समाजवादी हो तो झा क्यों लगाते हो? जिस सरनेम की आप आलोचना करते हैं पहले उसे तो छोड़कर आइए. आनंद मोहन ने कहा कि आप कहते हैं कि ठाकुर को मारो. आप ठाकुर को कहां-कहां से मारोगे. रामायण में ठाकुर, महाभारत में ठाकुर, दर्जनों-सैकड़ों कथावाचक 25 लाख से डेढ़ करोड़ रुपये लेकर इसी ठाकुर को जपकर पेट पालता है. उन्होंने कहा, मंदिरों में जहां तुम घंटी बजाते हो, शंख बजाते हो, वहां ठाकुर बैठे हुए हैं.  

ये भी पढ़ें- JDU को बड़ा झटका, पूर्व MLC रणवीर नंदन ने दिया इस्तीफा, पीएम मोदी-सीएम नीतीश को साथ आने की दी थी नसीहत

इससे पहले आनंद मोहन के बेटे और राजद विधायक चेतन आनंद ने मनोज झा पर जुबानी हमला किया था. चेतन आनंद ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि हम "ठाकुर" हैं साहब!! सबको साथ लेकर चलते हैं! इतिहास में सबसे अधिक बलिदान हमारा है! समाजवाद में किसी एक जाती को टार्गेट करना समाजवाद के नाम पर दोगलापन के अलावा कुछ नहीं! जब हम दूसरों के बारे में गलत नहीं सुन सकते तो अपने (ठाकुरों) पर अभद्र टिप्पणी बिल्कुल नहीं बर्दाश्त करेंगे!! 

ये भी पढ़ें- 'त्वमेव माता च पिता त्वमेव वाला काम कर रहे हैं नीतीश कुमार', रामकृपाल यादव ने कहा- CM ने कर दिया है सरेंडर

बीजेपी ने भी मनोज झा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. बीजेपी विधायक नीरज बबलू ने कहा मेरे सामने बोलते तो पटक के मुंह तोड़ देते. बिहार बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कमार सिंह भी राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा पर अपना गुस्सा उतारा है. अरविंद सिंह ने कहा कि उनको पता नहीं है कि श्री राम के वंशज, महाराणा प्रताप के वंशज, रानी लक्ष्मी बाई का वंशज और पृथ्वी राज चौहान के वंशज को इस तरह से गाली देना है तो ठीक है. अगर भारत की इतिहास से ठाकुरों को हटा दिया जाए तो ये देश इतिहास विहीन हो जाएगा. बीजेपी नेता ने कहा कि ठाकुरों को अपमानित करना दुर्भाग्यपूर्ण है. आरजेडी में थोड़ा सा स्वाभिमान बचा है तो उन्हें पार्टी से निकाला जाए. 

Trending news