Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2229176
photoDetails0hindi

Sanjay Jaiswal Nomination: नामांकन के दिन डॉ. संजय जायसवाल ने दिखाया दम, सम्राट चौधरी-चिराग पासवान की मौजूदगी ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

Sanjay Jaiswal Nomination: डॉक्टर संजय जायसवाल ने आज चौथी बार नामांकन किया है. काली धाम मंदिर से डॉ संजय जायसवाल का रोड शो निकाला और उसे रोड शो में भारी भीड़ मौजूद रही. रोड शो के दौरान एक ही विजय रथ पर डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, चिराग पासवान, डॉक्टर संजय जयसवाल ने लोगों का अभिवादन करते हुए जिला मुख्यालय पहुंचे. 

 

1/6

Sanjay Jaiswal Nomination: पश्चिम चंपारण के सिटिंग सांसद संजय जायसवाल अपनी एक और पारी शुरू करने की तरफ देख रहे हैं. बीजेपी ने इस बार भी पश्चिम चंपारण सीट से उन पर ही भरोसा जताया है. डॉक्टर संजय जायसवाल ने आज चौथी बार नामांकन किया है. 

 

2/6

डॉ संजय जायसवाल ने जिला निर्वाचन पदाधिकारी दिनेश कुमार राय के समक्ष नामांकन किया है. इसके साथ में डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी विजय सिंह और जदयू के तमाम नेता भी मौजूद रहे. 

 

3/6

बता दें कि काली धाम मंदिर से डॉ संजय जायसवाल का रोड शो निकाला और उसे रोड शो में भारी भीड़ मौजूद रही. रोड शो के दौरान एक ही विजय रथ पर डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, चिराग पासवान, डॉक्टर संजय जयसवाल ने लोगों का अभिवादन करते हुए जिला मुख्यालय पहुंचे. 

 

4/6

हर चौक चौराहे पर रोड शो का भव्य स्वागत किया गया और फूलों की बारिश की गई. डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा है कि देश में जब तक पीएम मोदी हैं तब तक संविधान को कोई नहीं बदल सकता. कर्नाटक में जो धर्म के नाम पर आरक्षण बांटने की कोशिश की गई है. उसे नाकाम कर दिया जाएगा. 

 

5/6

वहीं डिप्टी सीएम विजय सिंह ने कहा है कि डॉ संजय जायसवाल के रोड शो में उमड़ी भीड़ में या साबित कर दिया है. पश्चिम चंपारण बेतिया में बीजेपी हरि मतों से जीत दर्ज करने जा रही है. 

 

6/6

बीजेपी सांसद सह उम्मीदवार डॉ संजय जायसवाल ने नामांकन के बाद बोला कि हर चुनाव में मेरा जीत का आंकड़ा बढ़ता रहा. सब मोदी के बदौलत हो रहा. इस बार जीत का आंकड़ा बहुत बड़ा होगा और भारी मतों से चौथी बार हम चुनाव जीतेंगे