Motihari: मोतिहारी में अग्निपीड़ितों से मिलने पहुंचे BJP विधायक को ग्रामीणों ने बनाया बंधक, पुलिस ने छुड़ाया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2231028

Motihari: मोतिहारी में अग्निपीड़ितों से मिलने पहुंचे BJP विधायक को ग्रामीणों ने बनाया बंधक, पुलिस ने छुड़ाया

Motihari News: बीजेपी विधायक को देखते ही लोग भड़क उठे और उन्हें घेर लिया. लोगों ने उन्हें कुर्सी में बिठाकर जमकर खरीखोटी सुनाई. इसके बाद पुलिस के के सहयोग से उनको बाहर निकाल लिया गया. 

BJP विधायक को ग्रामीणों ने बनाया बंधक!

BJP MLA Hostage: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार का सियासी पारा सातवें आसमान पर देखने को मिल रहा है. हर दल अपनी जीत के लिए पूरी ताकत झोंकने में जुटा है. इसी बीच मोतिहारी के एक गांव में बीजेपी विधायक को बंधक बनाए खबर सामने आई है. बीजेपी विधायक यहां अग्निपीड़ितों से मिलने पहुंचे थे. ये घटना मोतिहारी के सुरहा गांव की बताई जा रही है. दरअसल, गांव में हाल ही में लगी भीषण आग में दर्जनों घर जलकर खाक हो गए थे. बुधवार (01 मई) को अग्निपीड़ितों से मिलने स्थानीय बीजेपी विधायक प्रमोद कुमार पहुंचे थे. बीजेपी विधायक को देखते ही लोग भड़क उठे और उन्हें घेर लिया. लोगों ने उन्हें कुर्सी में बिठाकर जमकर खरीखोटी सुनाई. इसके बाद पुलिस के के सहयोग से उनको बाहर निकाल लिया गया. इस दौरान पुलिस के जवानों और ग्रामीणों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई. 

जानकारी के मुताबिक, ग्रामीणों ने विधायक पर राजनीति करने का आरोप लगाया. बीजेपी विधायक प्रमोद कुमार के सामने ग्रामीणों ने नाराजगी जताते हुए कहा कि आपने कभी हमारी समस्याओं का समाधान नहीं किया. हर पांच साल पर आप दर्शन देते हैं. अभी लोकसभा चुनाव चल रहा है तो आप राजनीति करने चले आए हैं. लोगों ने विधायक प्रमोद कुमार पर समस्याओं का निदान नहीं करने का आरोप है. लोगों ने उन्हें घंटो कुर्सी पर बैठा कर बंधक बनाए रखा. इस घटना का वीडियो भी इलाके में तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं मामला बढ़ता देख स्थानीय पुलिस थाने को सूचना दी गई, जिसपर पुलिस ने उन्हें ग्रामीणों के चंगुल से बाहर निकाला.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: लखीसराय में RJD को वोट करने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, शराब के नशे में मांग रहा था वोट

उधर दरभंगा के बीजेपी विधायक रामचंद्र प्रसाद को अपराधियों ने जान से मारने की धमकी दी है. विधायक रामचंद्र प्रसाद ने एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी से मिलकर जान की सुरक्षा की गुहार लगाई है. एसएसपी को दिए आवेदन में विधायक ने लिखा है कि 27 अप्रैल 2024 की रात 8:30 बजे बहेड़ी थाना क्षेत्र के सधुआ गांव के प्राथमिक विद्यालय पास पहुंचते ही कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ दुर्व्यवहार करने लगे. उन्होंने एसएसपी से मिलकर 4 नामजद सहित अन्य लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया है. विधायक ने आरोपियों के संबंध राजद पार्टी से होने की बात कही. 

Trending news