'ये बूढ़ा प्रधानमंत्री तीसरी बार मांग रहा मौका....', मीसा भारती का पीएम मोदी पर तीखा हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2231187

'ये बूढ़ा प्रधानमंत्री तीसरी बार मांग रहा मौका....', मीसा भारती का पीएम मोदी पर तीखा हमला

Lok Sabha Election 2024: राजधानी पटना के बिहटा में मीसा भारती ने प्रधानमंत्री पर तंज कसा है. मीसा भारती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बूढ़ा बताया है. उन्होंने आगे कहा कि पचहत्तर वर्षीय प्रधानमंत्री मांग रहे हैं तीसरी बार मौका. लेकिन, इस चुनाव में जनता इसका जवाब देगी. 

मीसा भारती का पीएम मोदी पर तीखा हमला

बिहटाः Lok Sabha Election 2024: राजधानी पटना के बिहटा में मीसा भारती ने प्रधानमंत्री पर तंज कसा है. मीसा भारती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बूढ़ा बताया है. उन्होंने आगे कहा कि पचहत्तर वर्षीय प्रधानमंत्री मांग रहे हैं तीसरी बार मौका. लेकिन, देश युवा अग्निवीर योजना के तहत मात्र 4 वर्ष से बेरोजगार है. इस चुनाव में जनता इसका जवाब देगी. बता दें कि राजधानी पटना की पाटलिपुत्र लोकसभा सीट काफी हॉट सीट मानी जा रही है. 

इस बार भी पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से महागठबंधन की उम्मीदवार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती चुनाव लड़ेगी. जिसको लेकर महागठबंधन के तमाम घटक दल जीत हासिल को लेकर पूरे क्षेत्र में पूरा चुनाव अभियान और बैठक जारी है.

इसी कड़ी में आज बिहटा में महागठबंधन की बैठक में सभा को संबोधित करते हुए मीसा भारती ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बयान दिया है. जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अटैक करते हुए मीसा भारती ने कहा कि पीएम मोदी बूढ़ा मांगे एक और मौका. लेकिन जनता ने दो बार मौका दिया और उम्र भी 75 साल हो चुकी है. अब आप बूढ़े हो चुके है. लेकिन दो बार मौका मिलने के बाद भी युवाओं और जनता की समस्या दूर नहीं हुई.  

मीसा भारती ने आगे कहा कि अग्निवीर जैसी योजना को लेकर युवाओं को चार साल बाद बेरोजगार करने का एक तरीका मोदी सरकार ने चलाया. इसलिए इस बार जनता जवाब देने का काम करेगी. इसके साथ ही मीसा भारती ने कहा कि साल 2024 लोकसभा चुनाव हमारा चुनाव नहीं बल्कि ये चुनाव देश को बचाने का चुनाव है. 

मीसा भारती आगे बोली कि ये चुनाव देश को बचाने का चुनाव है. संविधान और आरक्षण को बचाने का चुनाव है. इसलिए आने वाले समय में देश और बिहार की जनता भाजपा को जवाब देने का काम करेगी. 
इनपुट- इश्तियाक खान, पटना 

यह भी पढ़ें- Annapurna Devi Nomination: अन्नपूर्णा देवी आज करेंगी अपना नामांकन, रवाना होने से पहले राधा कृष्ण मंदिर में की पूजा अर्चना

Trending news