Annapurna Devi Nomination: अन्नपूर्णा देवी आज करेंगी अपना नामांकन, रवाना होने से पहले राधा कृष्ण मंदिर में की पूजा अर्चना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2231031

Annapurna Devi Nomination: अन्नपूर्णा देवी आज करेंगी अपना नामांकन, रवाना होने से पहले राधा कृष्ण मंदिर में की पूजा अर्चना

koderma Lok Sabha Election: झारखंड के कोडरमा लोकसभा से भाजपा की प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी आज (2 मई) को अपना नामांकन का पर्चा दाखिल करेगी. नामांकन दाखिल करने के लिए अन्नपूर्णा देवी अपने कोडरमा के चाराडीह स्थित आवास से गिरिडीह के लिए रवाना हो चुकी है. 

अन्नपूर्णा देवी आज करेंगी अपना नामांकन

कोडरमा: koderma Lok Sabha Election: झारखंड के कोडरमा लोकसभा से भाजपा की प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी आज (2 मई) को अपना नामांकन का पर्चा दाखिल करेगी. नामांकन दाखिल करने के लिए अन्नपूर्णा देवी अपने कोडरमा के चाराडीह स्थित आवास से गिरिडीह के लिए रवाना हो चुकी है. 

आज नामांकन पर्चा दाखिल करेगी अन्नपूर्णा देवी
नामांकन के लिए गिरिडीह रवाना होने से पहले अन्नपूर्णा देवी ने अपने पति और पूर्व मंत्री स्वर्गीय रमेश प्रसाद यादव की स्मृति स्थल पर उन्हें नमन किया. उसके बाद झुमरी तालाब स्थित राधा कृष्ण मंदिर में विधि विधान से पूजा अर्चना की और भगवान से आशीर्वाद मांगा. इस दौरान उन्होंने कई बड़े बुजुर्गों का भी आशीर्वाद लिया. 

गिरिडीह के सर्कस मैदान में जनसभा को करेंगी संबोधित
नामांकन के कार्यक्रम को लेकर उनके चाराडीह स्थित आवास पर सुबह से ही गहमागहमी देखी जा रही थी. ढोल नगाड़े और गाजे बाजे के साथ उनके समर्थक उनके आवास पर पहुंचे हैं और उन्हें शुभकामनाएं देते हुए नजर आए. बड़ी संख्या में स्थानीय महिलाएं और पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी. नामांकन से पूर्व गिरिडीह के सर्कस मैदान में एक जनसभा भी आयोजित की जाएगी. 

जनसभा में प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी होंगे मौजूद
गिरिडीह के सर्कस मैदान में जनसभा में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के अलावा प्रदेश भाजपा के कई बड़े नेता और पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे. नामांकन को लेकर भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि आज सर्कस मैदान में एक बड़ी जनसभा के माध्यम से लोगों का आशीर्वाद उन्हें मिलेगा. 

भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी ने आगे कहा कि पिछले कई सालों से उन्हें पहले तो कोडरमा विधानसभा और अब कोडरमा लोकसभा के लोगों की सेवा करने का अवसर मिल रहा है और इस बार भी लोग उन्हें भर-भर कर आशीर्वाद देंगे. यही उन्हें उम्मीद है.
इनपुट- गजेंद्र सिन्हा, कोडरमा 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election: लखीसराय में RJD को वोट करने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, शराब के नशे में मांग रहा था वोट

 

Trending news