Bihar Politics: JDU नेता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव को बताया 'ट्विटर बबुआ', कहा- उनसे केवल नकारात्मक सोच की...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2231222

Bihar Politics: JDU नेता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव को बताया 'ट्विटर बबुआ', कहा- उनसे केवल नकारात्मक सोच की...

Bihar Lok Sabha Election 2024: नीरज कुमार ने कहा कि आज प्रदेश में इंजीनियरिंग, मेडिकल कॉलेज खुल रहे हैं, लेकिन इनके बारे में तेजस्वी यादव को कोई जानकारी ही नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि तेजस्वी तो गलती से 8वीं और 9वीं कक्षा तक की पढ़ाई पूरी कर पाए. उनसे केवल नकारात्मक सोच की अपेक्षा की जा सकती है. 

तेजस्वी पर नीरज कुमार का वार

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इस बीच में जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने गुरुवार (02 मई) को विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर सियासी हमला बोला है. तेजस्वी को 'ट्विटर बबुआ' बताते हुए कहा कि उनसे नकारात्मक सोच की ही अपेक्षा की जा सकती है. जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी को 'ट्विटर बबुआ' बताया. उन्होंने कहा कि आपके माता-पिता के राज में प्रदेश में 113 चरवाहा विद्यालय खुले थे. तब राजद के लोग बिहार की युवा शक्ति को चरवाहा बनाए जाने में लगे हुए थे. उन्होंने तेजस्वी से सवालिया लहजे में पूछा कि आपको विकास नहीं दिखता. 

नीरज कुमार ने कहा कि आज प्रदेश में इंजीनियरिंग, मेडिकल कॉलेज खुल रहे हैं, लेकिन इनके बारे में तेजस्वी यादव को कोई जानकारी ही नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि तेजस्वी तो गलती से 8वीं और 9वीं कक्षा तक की पढ़ाई पूरी कर पाए. उनसे केवल नकारात्मक सोच की अपेक्षा की जा सकती है. जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि लालू-राबड़ी के राज में 15 साल में 113 चरवाहा विद्यालय खोला गया था. आप लोग युवाओं को चरवाहा बना रहे थे लेकिन सीएम नीतीश कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार ने इंजीनियरिंग कॉलेज, मेडिकल कॉलेज, पॉलिटेक्निक कॉलेज और महिला आईटीआई खोला गया.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: पूर्व IPS करुणा सागर ने RJD छोड़कर ज्वाइन की कांग्रेस, तेजस्वी बोले- सब एक ही हैं

नीरज कुमार ने कहा कि जिसका रोल मॉडल ही चरवाहा विद्यालय हो, उससे उम्मीद ही क्या की जा सकती है. जो युवा पीढ़ी को चरवाहा बना रहा हो, उनसे तो अपेक्षा यही है कि वह नेगेटिव सोच के साथ ही काम करेंगे. इससे पहले नीरज कुमार ने राजद पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया था. नीरज ने कहा था कि भ्रष्टाचार और रोजगार पर कुछ भी बोलने का तेजस्वी को अधिकार नहीं है. उन्हें बेनकाब कर दिया जाएगा. नीरज ने तेजस्वी से सवाल करते हुए पूछा था कि आखिर इतनी संपत्ति कहां से आई बतावें.

Trending news