HP का बड़ा धमाका! मार्केट में उतारा LaserJet Pro MFP 4104 प्रिंटर, हर मिनट प्रिंट करेगा 40 पेज
Advertisement
trendingNow11803940

HP का बड़ा धमाका! मार्केट में उतारा LaserJet Pro MFP 4104 प्रिंटर, हर मिनट प्रिंट करेगा 40 पेज

HP Printer: इन प्रिंटर्स को बिजली की खपत कम रखने और लागत कम रखने के लिए तैयार किया गया है, ऐसे में इनका इस्तेमाल बिजनेसेज के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. 

HP का बड़ा धमाका! मार्केट में उतारा LaserJet Pro MFP 4104 प्रिंटर, हर मिनट प्रिंट करेगा 40 पेज

Hp Laserjet Printer: HP India ने भारत में अपने लेज़रजेट प्रो MFP 4104 (LaserJet Pro MFP 4104) प्रिंटरों को लॉन्‍च किया है. ये बहुपयोगी प्रिंटर किफायती और बेहतर प्रिंटिंग, स्‍कैनिंग तथा कॉपिंग क्षमताओं से लैस हैं. साथ ही कंपनी ने इनके साथ तीन साल की वारंटी की भी पेशकश की है. LaserJet Pro MFP 4104 प्रिंटर 40 पेज प्रति मिनट, और पहला प्रिंटआउट टाइम 6.3 सेकंड से कम की जबर्दस्‍त प्रिंटिंग स्‍पीड के साथ उपलब्‍ध हैं. इस डिवाइस में 80,000 पेजों की ड्यूटी साइकिल है और टोनर में 9800 पेजों तक की प्रिंटिंग क्षमता है.

 ये प्रिंटर बिजनेसेज के लिए बेस्ट साबित हो सकते हैं. इन प्रिंटरों में डुप्‍ले प्रिंटिंग तथा सिंगल-पास डुअल-साइड स्‍कैनिंग की भी सुविधा है जो पेपर के इस्‍तेमाल को कम रखते हुए खर्च में भी कमी लाएगी. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 
 
HP की इस नई प्रिंटर रेंज के तीन वेरिएंट्स पेश किए गए हैं – HP LaserJet Pro MFP 4104 dw (डुप्‍ले और वायरलैस), fdn (फैक्‍स, डुप्‍ले एवं नेटवर्क), तथा fdw (फैक्‍स, डुप्‍ले एवं वायरलैस), यानि विभिन्‍न बिज़नेस अपनी जरूरतों के मुताबिक मॉडल चुन सकते हैं.

LaserJet Pro MFP 4104  सीरीज़ से स्‍मार्ट प्रिंटिंग अनुभव और बेहतरीन वायरलेस परफॉरमेंस समेत डुअल -बैंड वाइ-फाइ, ब्‍लूटूथ कनेक्टिविटी, एचपी स्‍मार्ट ऐप तथा स्‍मार्ट एडवांस स्‍कैनिंग फीचर्स की सुविधा मिलती है. यह प्रिंटर रेंज ग्राहकों को HPवूल्‍फ इज़ेशियल सिक्‍योरिटी (HP Wolf Essential security ), संभावित खतरों से बचाव के लिए अपनी श्रेणी में सर्वोत्‍तम प्रोटेक्‍शन और डेटा सिक्‍योरिटी की भी पेशकश करती है.

HPअपनी इको-फ्रैंडली नीतियों के लिए प्रतिबद्ध है और ये प्रिंटर इसका प्रमाण हैं। HP इको-स्‍मार्ट ब्‍लैक टोनर से बेहतर प्रिंटिंग सुविधा और 22% तक ऊर्जा बचत का लाभ मिलता है जो इसे अधिक टिकाऊ  प्रिंटिंग सॉल्‍यूशन बनाता है.

कीमत एवं उपलब्‍धता

HP LaserJet Pro MFP 4104dw की कीमत है INR 43028

HP LaserJet Pro MFP 4104 fdn की कीमत है INR 45717

HP LaserJet Pro MFP4104fdw की कीमत है INR 48407

 

Trending news