Google Pixel Watch 2 इस दिन करेगी धमाकेदार एंट्री, एल्युमिनियम बॉडी के साथ मिलेंगी ये खासियतें
Advertisement

Google Pixel Watch 2 इस दिन करेगी धमाकेदार एंट्री, एल्युमिनियम बॉडी के साथ मिलेंगी ये खासियतें

Google Pixel Watch 2: Pixel 8 और Pixel 8 Pro 5 अक्टूबर से विशेष रूप से Flipkart पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होंगे. इसके अलावा, Google ने भारत में Pixel Watch 2 की रिलीज़ की पुष्टि की है, जो 5 अक्टूबर से बिक्री के लिए तैयार है.

Google Pixel Watch 2 इस दिन करेगी धमाकेदार एंट्री, एल्युमिनियम बॉडी के साथ मिलेंगी ये खासियतें

Google Pixel Watch 2 Launching: Pixel Watch 2 Launch: Google 4 अक्टूबर को मेड बाय गूगल इवेंट करने जा रहा है जिसमें Google Pixel 8 सीरीज को मार्केट में उतारने जा रहा है और इसके साथ ही कंपनी में Pixel Watch 2 को भी ग्लोबली लॉन्च करेगी. भारत मून इस स्मार्टवॉच को अगले ही दिन यानी 5 अक्टूबर को पेश किया जाएगा और फ्लिपकार्ट से इसकी बिक्री की जाएगी. इसकी कीमत कितनी होगी इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है. ग्राहकों को Pixel Watch 2 स्मार्टवॉच में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन W5 चिपसेट, ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के साथ 24 घंटे से अधिक की बैटरी लाइफ और वेयर ओएस 4 शामिल किया जा सकता है. 

इस दिन होगी उपलब्ध 

Pixel 8 और Pixel 8 Pro 5 अक्टूबर से विशेष रूप से Flipkart पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होंगे. इसके अलावा, Google ने भारत में Pixel Watch 2 की रिलीज़ की पुष्टि की है, जो 5 अक्टूबर से बिक्री के लिए तैयार है.
   
कंपनी ने अभी तक Pixel Watch 2 की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं किया है, फिर भी, उन्होंने X पर साझा किए गए एक वीडियो में इसके डिज़ाइन की एक झलक दी ह, जिसमें एक चीनी मिट्टी के रंग का बैंड दिखाया गया है. आगामी स्मार्टवॉच अपने पुराने मॉडल वाली, पिक्सेल वॉच से काफी मिलती-जुलती है. गौर करने वाली बात है कि पिक्सल वॉच को भारतीय बाजार में पेश नहीं किया गया था.

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

Google ने आधिकारिक तौर पर Pixel Watch 2 के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई विवरण साझा नहीं किया है. हालांकि इस स्मार्टवॉच के बारे में कई मीडिया रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि पिक्सेल वॉच 2 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन W5 सीरीज़ चिपसेट से लैस हो सकती है, जिसमें संभवतः स्नैपड्रैगन W5 या स्नैपड्रैगन W5+ शामिल होग. रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि पिक्सेल वॉच 2 संभावित रूप से 24 घंटे से अधिक की बैटरी लाइफ ऑफर कर सकती है. भले ही इसमें ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले (एओडी) सुविधा सक्रिय हो. इसके अलावा, उम्मीदें हैं कि Pixel Watch 2 Wear OS 4 पर काम करेगा.  

कथित तौर पर, यह अनुमान लगाया जा रहा है कि स्मार्टवॉच चार नए वॉच फेस ऑफर किए जा सकते हैं जिसमें: एक्सेसिबल, आर्क, बोल्ड डिजिटल और एनालॉग बोल्ड शमिल हो सकते हैं. पिक्सेल वॉच 2 में एल्यूमीनियम बॉडी होने की उम्मीद है. Google Play कंसोल लिस्टिंग से मिली जानकारी के अनुसार इसके क्वालकॉम SW5100 SoC द्वारा संचालित होने की संभावना है, जिसे स्नैपड्रैगन W5 चिपसेट माना जाता है. 

Trending news