महज 1,799 रुपये में मिल रही 14 हजार वाली धाकड़ Smartwatch, अग्रेसिव डिजाइन हर किसी को बना देगा दीवाना
Advertisement

महज 1,799 रुपये में मिल रही 14 हजार वाली धाकड़ Smartwatch, अग्रेसिव डिजाइन हर किसी को बना देगा दीवाना

Smartwatch Discount: इस स्मार्टवॉच को पानी में डुबाने पर ये खराब नहीं होती है, इतना ही नहीं इसमें हार्ट रेट मॉनीटरिंग से लेकर, SpO2, स्लीप मॉनीटरिंग और ब्लट प्रेशर मॉनीटरिंग जैसे फीचर्स मिल जाते हैं. 

महज 1,799 रुपये में मिल रही 14 हजार वाली धाकड़ Smartwatch, अग्रेसिव डिजाइन हर किसी को बना देगा दीवाना

Bluetooth Calling Smartwatch: ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच आजकल का लेटेस्ट ट्रेंड बन गया है, इनका इस्तेमाल करके न सिर्फ आप कॉल रिसीव कर सकते हैं बल्कि कॉल डायल करके बातचीत कर सकते हैं. एक अच्छी स्मार्ट वॉच में आपको वाटर प्रोटेक्शन मिल जाता है इतना ही नहीं इसमें आपको हेल्थ ओरिएंटेड फीचर्स भी मिलते हैं जो आपकी सेहत का पूरा ध्यान रखते हैं और आपको अपनी सेहत के बारे में अपडेट भी करते रहते हैं जिससे आप स्वस्थ रह सकें. आज हम आपके लिए ऐसी ही एक स्मार्ट वाच लेकर आए हैं जो ब्लूटूथ कॉलिंग फंक्शन से लैस है और उसमें आपको यह सारी खूबियां देखने को मिल जाएगी लेकिन आपको यह बात जानकर और भी खुशी होगी कि इस पर पूरे 88 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

कौन सी है ये स्मार्टवॉच 

जिस स्मार्टवॉच के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम Fire-Boltt Ultimate 1.39" Stainless Steel Luxury Smartwatch, Bluetooth Calling, 120+ Sports Smartwatch  (Active Black Strap, Free Size) है. ये स्मार्टवॉच अब तक के सबसे तगड़े डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है. इसकी असल कीमत वैसे तो फ्लिपकार्ट पर 14,999 रुपये है लेकिन इस पर 88 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट ऑफर के बाद ग्राहक इस स्मार्टवॉच को महज 1,799 रुपये में खरीद सकते हैं. 

क्या है खासियत 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात की जाए तो स्मार्टवॉच में ग्राहकों को 1.39 इंच का HD डिस्प्ले देखने को मिल जाता है जो आउटडोर में भी अच्छी क्लियरिटी देता है. इसकी क्वॉलिटी जबरदस्त है और कलर पॉप भी काफी अच्छा है. ग्राहकों को इस स्मार्टवॉच में120+ स्पोर्ट्स मोड मिल जाते हैं. आप इनकी मदद से फिजिकल एक्टिविटीज पर नजर रख सकते हैं साथ ही साथ ये वॉटर प्रूफ भी है ऐसे में पानी गिर जाने के बावजूद ये स्मार्टवॉच खराब नहीं होती है. 

Trending news