90 हजार वाली Watch Ultra पर भारी पड़ी 2,500 की स्मार्टवॉच, जमकर खरीद रहे ग्राहक!
Advertisement

90 हजार वाली Watch Ultra पर भारी पड़ी 2,500 की स्मार्टवॉच, जमकर खरीद रहे ग्राहक!

Watch Ultra: Apple Watch Ultra की कीमत तकरीबन 90 हजार रुपये है लेकिन इसके जैसे दिखने वाले मॉडल को सिर्फ 2,500 रुपये में बेचा जा रहा है और ग्राहक इसे धड़ल्ले से खरीद रहे हैं. 

90 हजार वाली Watch Ultra पर भारी पड़ी 2,500 की स्मार्टवॉच, जमकर खरीद रहे ग्राहक!

Watch Ultra Replica: Apple Watch Ultra काफी ज्यादा महंगी है जिस वजह से इसे खरीदने में ज्यादातर लोग असमर्थ रहते हैं. एप्पल वॉच अल्ट्रा की कीमत तकरीबन ₹90000 है और बात की जाए आम स्मार्ट वॉच की तो उसकी कीमत काफी कम रहती है. हालांकि एप्पल वॉच अल्ट्रा का डिजाइन इतना जोरदार है कि हर कोई इसे खरीदना चाहता है. अगर आपका बजट इस बॉस को खरीदने का नहीं है तो हम हूबहू एप्पल वॉच अल्ट्रा जैसी दिखने वाली स्मार्ट वॉच के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिससे आप से ₹2500 में ही खरीद सकते हैं. यह ठीक उसी तरह से काम करती है जिस तरह से एप्पल वॉच अल्ट्रा काम करती है लेकिन इसकी कीमत काफी कम है और आज हम आपको इसी के बारे में बताने जा रहे हैं.

आखिर क्या है मामला 

जिस Apple Watch Ultra मॉडल को ग्राहक सिर्फ 2,500 रुपये में खरीद रहे हैं वो असल में Apple Watch Ultra का रेप्लिका मॉडल है जो दिखने में तो हूबहू एप्पल वॉच अल्ट्रा जैसा ही नजर आता है, लेकिन जब बात आती है फीचर्स की तो इस मॉडल की असलियत सभी के सामने आ जाती है. आपको बता दें कि इस मॉडल में असली Apple Watch Ultra जैसे फीचर्स दिए तो गए हैं लेकिन वो काम नहीं करते हैं. ऐसे में अगर आप इसे खरीदते हैं तो आपको Apple Watch Ultra जैसा लुक जरूर मिलता है लेकिन ये वॉच असलियत में काफी अलग रहती है और असली एप्पल वॉच अल्ट्रा से तो इसका कोई मुकाबला ही नहीं रहता है.   

क्यों इन्हें खरीदना है पैसे की बर्बादी 

आपको बता दें कि Apple Watch Ultra को खरीदना आपके लिए पैसे की बर्बादी साबित हो सकती है और उसके पीछे वजह है इसके डिजाइन में मिलनी वाली कमियां साथ ही साथ इनमें दिए जाने वाले हेल्थ और फिटनेस फीचर्स जो काम ही नहीं करते हैं. इनकी जगह पर आप मार्केट में मिलने वाली कोई अन्य स्मार्टवॉच खरीदते हैं तो वो भी इससे बेहतर ही काम करेगी लेकिन इस नकली एप्पल वॉच अल्ट्रा पर पैसे लगाना वेस्ट ऑफ मनी है. 

Trending news