क्या बिग बॉस से घर में सुशांत सिंह के नाम से सिम्पेथी ले रही थीं अंकिता लोखंडे? विक्की जैन ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12097784

क्या बिग बॉस से घर में सुशांत सिंह के नाम से सिम्पेथी ले रही थीं अंकिता लोखंडे? विक्की जैन ने किया खुलासा

Vicky Jain On Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 के खत्म होने के बाद अब विक्की जैन ने इस बात को अपनी चुप्पी तोड़ी कि बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे ने सिम्पेथी हासिल करने के लिए दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के नाम का इस्तेमाल किया था. ऐसे की मौके देखने को मिले थे जब अंकिता सुशांत के बारे में बात किया करती थी. 

क्या बिग बॉस से घर में सुशांत सिंह के नाम से सिम्पेथी ले रही थीं अंकिता लोखंडे? विक्की जैन ने किया खुलासा

Vicky Jain On Ankita Lokhande Used SSR Name: सलमान खान के सबसे फेमस और विवादों में रहने वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) 28 जनवरी, 2024 को खत्म हो चुका है. शो की ट्रॉफी स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के हाथ लगी. इसी बीच सभी कंटेस्टेंट्स किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में विक्की जैन ने भी पति अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) पर लगे उस आरोप को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी. 

जहां कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस ने बिग बॉस के घर में सिम्पेथी हासिल करने के लिए दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का नाम लिया था और उनके बारे में बातें किया करती थी. सुशांत सिंह का निधन साल 2020 में हुआ था और बिग बॉस के घर में ऐसे कई मौके देखने को मिलते थे जब अंकिता उनके बारे में बात किया करती थीं. हालांकि, दर्शकों का कहना है कि वो ये सब सिम्पेथी हासिल करने के लिए किया करती थी, जिसको लेकर अब विक्की ने बड़ा खुलासा किया है. 

क्या सुशांत के नाम पर सिम्पेथी लेती थीं अंकिता

जब विक्की से पूछा गया, 'क्या उन्हें इस बात से कोई परेशानी होती थी जब नेशनल टीवी पर अंकिता बार-बार सुशांत के बारे में बात किया करती थी'? ई टाइम्स के साथ बात करते हुए विक्की ने कहा, 'उन्हें अंकिता द्वारा सुशांत सिंह राजपूत को याद करने से कोई परेशानी नहीं है'. साथ ही उन्होंने ये बी साफ किया है कि बिग बॉस 17 के घर में रहने के दौरान वे खुद चार लोगों से जुड़े थे. विक्की ने कहा, 'अंकिता इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और सुशांत के साथ उनका रिश्ता रहा है, जो सार्वजनिक था. इस तरह लोग दिवंगत एक्टर के बारे में उनसे सवाल पूछा करते थे'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KEN FERNS (@iamkenferns)

अब आगे बढ़ चुकी हैं अंकिता 

विक्की ने बात करते हुए आगे बताया, 'तो भी उन सवालों के जवाब दिया करती थी'. इसके अलावा विक्की ने कहा, 'अंकिता आगे बढ़ चुकी हैं और उनके दिल में अब कुछ नहीं है. इसलिए, वे अपने अतीत के बारे में बात करने में बेहद सहज महसूस करती है'. वहीं, अगर दोनों के काम को लेकर बात की जाए तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो से निकलने के बाद दोनों के हाथ एक-एक बड़े प्रोजेक्ट लगे हैं, जिनमें वो अलग-अलग नजर आ सकते हैं. 

Trending news