बी-ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकीं Kasautii Zindagi Kay की कोमोलिका, लवमेकिंग सीन्स देख उड़ जाएंगे होश!
Advertisement

बी-ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकीं Kasautii Zindagi Kay की कोमोलिका, लवमेकिंग सीन्स देख उड़ जाएंगे होश!

Urvashi Dholakia B-Grade Movies: उर्वशी ढोलकिया चुंबन द किस और स्वप्नम नाम की दो फिल्मों में दिखाई दीं जिनमें उन्होंने बोल्ड सीन्स की झड़ी लगा दी. इन लवमेकिंग सीन्स के फोटो और वीडियो काफी वायरल हुए थे.

बी-ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकीं Kasautii Zindagi Kay की कोमोलिका, लवमेकिंग सीन्स देख उड़ जाएंगे होश!

Urvashi Dholakia Life Facts: टेलीविजन की दुनिया में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने काफी स्ट्रगल के बाद अपनी पहचान बनाई है. इन्होंने अपने करियर में कभी इतना संघर्ष किया कि ये बी ग्रेड फिल्मों में भी काम करने से नहीं हिचकिचाईं. इस लिस्ट में एक नाम उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) का भी है.उर्वशी ने कसौटी जिंदगी के में कोमोलिका का किरदार निभाकर खूब पॉपुलैरिटी बटोरी. इस सीरियल में कोमोलिका के किरदार ने उन्हें इस कदर लोकप्रिय बना दिया कि हर तरफ इस केरेक्टर में उनकी ही चर्चा होने लगी. लेकिन इस रोल से पहले उर्वशी को काम पाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी और उन्होंने बी ग्रेड फिल्मों में भी काम किया. उर्वशी चुंबन द किस और स्वप्नम नाम की दो फिल्मों में दिखाई दीं जिनमें उन्होंने बोल्ड सीन्स की झड़ी लगा दी.

16 की उम्र में हुई थी शादी

इन लवमेकिंग सीन्स के फोटो और वीडियो काफी वायरल हुए थे. वैसे आपको बता दें कि उर्वशी की पर्सनल लाइफ भी काफी उतार चढ़ाव भरी रही है. उनकी शादी 16 साल की उम्र में ही घरवालों ने कर दी थी और इसके डेढ़ साल के भीतर ही उर्वशी दो जुड़वां बच्चों की मां बन गई थीं. उर्वशी इस रिश्ते से खुश नहीं थीं नतीजतन डेढ़ साल के भीतर ही उनकी शादी टूट गई और उन्होंने पति से तलाक ले लिया. तलाक के बाद उर्वशी सिंगल मदर हैं और अब उनके बेटे 24 साल के हो चुके हैं.

उर्वशी ने नहीं की दूसरी शादी

43 साल की उर्वशी ने दूसरी शादी नहीं की लेकिन टीवी एक्टर अनुज सचदेवा से उनका नाम खूब जुड़ा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन अनुज की मां उर्वशी को पसंद नहीं करती थीं इसलिए ये शादी नहीं हो पाई. इसके बाद दोनों का ब्रेक अप हो गया लेकिन फिर दोनों नच बलिए 9 में बतौर पार्टिसिपेंट पहुंचे और इनकी बॉन्डिंग की भी खूब चर्चा हुई. 

Trending news