VIDEO: खतरे में 'बिग बॉस' कंटेंस्टेंट की जान! घर के अंदर गॉर्डन एरिया में रेंगता दिखा सांप
Advertisement
trendingNow12328473

VIDEO: खतरे में 'बिग बॉस' कंटेंस्टेंट की जान! घर के अंदर गॉर्डन एरिया में रेंगता दिखा सांप

Bigg Boss OTT 3 के एक वीडियो को देखकर हर कोई सन्न है. इस वीडियो में लवकेश कटारिया के पीछे गॉर्डन एरिया में 'बिग बॉस' के कैमरे में रेंगता हुआ सांप नजर आया. इस सांप को देखकर फैंस शॉक्ड हैं तो वहीं लवकेश को इसके बारे में कोई भी खबर नहीं है.

बिग बॉस ओटीटी 3

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) में हाई वोल्टेज ड्रामा दिखाया जा रहा है. शो में थप्पड़ कांड के बाद घर का माहौल काफी गर्म है. वहीं यूट्यूबर अरमान मलिक को घर हो या फिर शो के बाहर हर तरफ से लताड़ मिल रही है. लेकिन सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस' के घर का अंदर का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें घर के अंदरा रेंगता हुआ सांप साफ दिखाई दिया. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल तेज कर दी है. 

हथकड़ी बांधे दिखे लवकेश
'बिग बॉस' के वायरल वीडियो में लवकेश कटारिया को सजा के तौर पर गॉर्डन एरिया में बैठे हैं. लवकेश इस सजा से काफी परेशान नजर आ रहे हैं और उनके पीछे सांप रेंगता हुआ नजर आ रहा है.

 

 

घर के अंदर दिखा सांप
इस वीडियो में आप ध्यान से देखेंगे तो आपको लवकेश (Lovekesh Kataria) के पीछे सांप रेंगता हुआ नजर आएगा. इस वीडियो को देखकर हर कोई शॉक्ड है. हालांकि वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि लवकेश उनके पीछे रेंगते सांप को नहीं देख पाए और अंजान है. 'बिग बॉस' के घर के अंदर की ये क्लिप तेजी से वायरल हो रही है. जिसके बाद से फैंस लवकेश और बाकी सितारों की सेफ्टी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी कंसर्न नजर आए.

 

 

क्या ये है एडिटेड वीडियो?
सोशल मीडिया सांप वाले वीडियो को लेकर कई तरह के सवाल लोगों के मन में है. इस बीच 'द खबरी' ने एक ट्वीट किया है. जिसमें इस वीडियो को शेयर कर लिखा है कि जियो सिनेमा के टीम मेंबर ने बताया कि ये वीडियो एडिटेड है यानी की इससे छेड़छाड़ की गई है. सारे कंटेस्टेंट्स घर के अंदर सेफ हैं.

'थप्पड़ कांड' के बाद Vishal Pandey ने 'भाभी पसंद है' कमेंट पर दी सफाई, बोले- 'वो एक वाइफ मैटीरियल हैं'

 

'मुझे ऐसा लगता है...' विशाल के साथ बैठने पर दूसरी बीवी कृतिका पर भड़के अरमान; कह दी ऐसी बात ट्रोल्स ले रहे आड़े हाथ

कौन-कौन हो चुका अब तक बाहर?
'बिग बॉस' से अभी तक नीरज, पायल मलिक और पौलोमी दास बेघर हो चुके हैं. अब देखना होगा कि इस वीकेंड का वार में घर से कौन बेघर होता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार मुनीषा खटवानी बाहर जा सकती हैं. लेकिन कुछ भी कंफर्म नहीं हैं.

Trending news