'ससुराल सिमर' का फेम दीपिका कक्कड़ धोखाखड़ी का हुईं शिकार, OTP देने से पहले सोचे 100 बार
Advertisement

'ससुराल सिमर' का फेम दीपिका कक्कड़ धोखाखड़ी का हुईं शिकार, OTP देने से पहले सोचे 100 बार

Dipika Kakar ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुई है. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने अपने ब्लॉग में किया. एक्ट्रेस का ये ब्लॉग तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं.

दीपिका कक्कड़

Dipika Kakar Gets Scammed: ससुराल सिमर का एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) के साथ फ्रॉड हो गया है. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में किया. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने फॉलोअर्स को इस तरह के स्कैम से कैसे बचा जाए ये भी बताया. दीपिका ये ब्लॉग उनके फैंस खूब देख रहे हैं और एक्ट्रेस के साथ धोड़ाधड़ी पर रिएक्ट कर रहे हैं.

ऑनलाइन डिलीवरी का शिकार हुईं एक्ट्रेस 
दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) के साथ ये स्कैम ऑनलाइन डिलीवरी को लेकर हुआ है. दीपिका ने अपने ब्लॉग में बताया कि उन्होंने अपने घर की डिलीवरी के लिए एक पार्सल आया.  इसे उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया और कैश पेमेंट कर दी. बॉक्स जैसे ही खोला तो पता चला कि ये उनका ऑर्डर नहीं है.  इसके बाद उन्हें लगातार कई पार्सल दिनभर आने लगे. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

 

क्या बोलीं एक्ट्रेस?
दीपिका ने कहा- 'करीबन 3-4 दिन पहले मेरे घर पर एक पार्सल आया था कि आपका कैश ऑन डिलीवरी है. मैं ऑनलाइन चीजें मंगवाती रहती हूं, कभी अपने लिए तो कभी रुहान के लिए. पार्सल पर उनका नाम, पता और सही फोन नंबर लिखा तो मैंने ले लिया था. अगले कुछ दिनों तक लगातार पार्सल आते रहे लेकिन मैंने लेने से मना कर दिया. डिलीवरी एंजेंट ने दीपिका से कहा कि उन्हें कैंसिल ओटीटी शेयर करना होगा जो उन्हें मोबाइल पर भेजा गया.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

 

कैसे बचीं एक्ट्रेस?
दीपिका ने आगे कहा- 'मेरे जानने वालों ने बताया कि ये स्कैम है. जो कई लोगों को साथ हुआ. दीपिका ने इससे बचने के तरीके भी बताए. एक्ट्रेस ने फैंस से कहा कि अगर आपके साथ भी ऐसा कुछ हो रहा है तो ये फ्रॉड है.' आपको बता दें, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम हाल ही में पेरेंट्स बने हैं. इन दोनों का एक बेटा है जिसका नाम रूहान है. ये दोनों अक्सर रुहान के साथ वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं.

Trending news