श्रीराम के दर्शन करने अयोध्या पहुंचीं Ramayana की सीता, मिनटों में वायरल हुआ VIDEO
Advertisement

श्रीराम के दर्शन करने अयोध्या पहुंचीं Ramayana की सीता, मिनटों में वायरल हुआ VIDEO

Ramayana सीरियल फेम दीपिका चिखलिया हाल ही में श्रीराम के दर्शन करने अयोध्या पहुंचीं. दीपिका का अयोध्या में रामलला का दर्शन करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका श्रीराम की भक्ति में लीन दिखीं. दीपिका इस दौरान पीले रंग की साड़ी पहने नजर आईं.

श्रीराम के दर्शन करने अयोध्या पहुंचीं Ramayana की सीता, मिनटों में वायरल हुआ VIDEO

Tv Sita Dipika Chikhlia: 'रामायण' सीरियल में सीता का रोल निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) हाल ही में अयोध्या पहुंचीं और रामलला के दर्शन किए. एक्ट्रेस का अयोध्या में रामलला के दर्शन करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस भगवान राम की भक्ति में सराबोर दिखीं. दीपिका के लिए रामलला के दर्शन करना इसलिए भी खास था क्योंकि उन्होंने कई साल तक टीवी सीरियल में माता सीता का रोल निभाया है जिसकी वजह से वो 'रामायण' से काफी जुड़ी हुई हैं.

अयोध्या में टीवी की सीता
रामानंद सागर की 'रामायण' (Ramayan) में माता सीता का रोल निभाने वाली दीपिका चिखलिया को लोग आज भी उनके इसी किरदार के रूप में देखते हैं. ऐसे में जब दीपिका जब अयोध्या पहुंचीं तो उसका वीडियो मिनटों में वायरल हो गया. इस वीडियो में एक्ट्रेस श्रीराम के दर्शन करने के बाद काफी खुश नजर आईं और मीडिया से बातचीत करते हुए अपनी खुशी भी जाहिर की. 

 

 

पूरी आस्था के साथ ही पूजा अर्चना
दीपिका चिखलिया ने मीडिया से बात करते हुए  कहा- 'पहली बार अयोध्यान आकर श्रीराम के दर्शन करने का मौका मिला. ऐसा लगता है कि उनके दर्शन करने के बाद मेरा जीवन धन्य हो गया. रामलला मंदिर पूरा होने पर जब भक्तों के लिए खोला जाएगा तो मैं फिर से अयोध्या आऊंगी. दीपिका ने रामलला के अलावा हनुमान गढ़ी के भी दर्शन किए.' 

 

 

वर्कफ्रंट 
दीपिका चिखलिया ने कई फिल्में की लेकिन जितनी पॉपुलैरिटी उन्हें 'रामायण' सीरियल से मिली उतनी किसी भी फिल्म या शो से नहीं मिली. इस किरदार ने दीपिका को लोगों के दिलों में इस कदर बसाया कि वो आज भी एक्ट्रेस को उसी किरदार के रूप में पूजते हैं. फिलहाल दीपिका इन दिनों कुछ मराठी फिल्में कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने वीर मुरारबाजी का पोस्टर शेयर किया था. ये फिल्म नरवीर मुरारबाजी देशपांडे पर बेस्ड है.

 

 

 

Trending news