'अप्रैल फूल जल्दी आएगा...' अंकित गुप्ता संग शादी की खबरों पर प्रियंका चाहर चौधरी ने कसा तंज!
Advertisement

'अप्रैल फूल जल्दी आएगा...' अंकित गुप्ता संग शादी की खबरों पर प्रियंका चाहर चौधरी ने कसा तंज!

Priyanka Chahar Choudhary-Ankit Gupta: कुछ सितारों की जोड़ी फैंस बहुत पसंद करते हैं. प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता के फैंस भी उन्हें एक साथ देख खुश हो जाते हैं. दोनों की शादी की अफवाह इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है. ऐसे में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर जवाब दे दिया है.

'अप्रैल फूल जल्दी आएगा...' अंकित गुप्ता संग शादी की खबरों पर प्रियंका चाहर चौधरी ने कसा तंज!

Priyanka Chahar Choudhary-Ankit Gupta: बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद से प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) लोगों के फेवरेट बन गए हैं. दोनों अक्सर इंटरनेट पर छाए रहते हैं. उन्होंने बेशक रिएलिटी शो नहीं जीता, पर एक खास पहचान जरूर बनाई है. साथ ही दोनों की पॉपुलैरिटी में भी इजाफा हुआ है. पिछले कुछ समय से ऐसी अफवाह सामने आ रही हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हालांकि, प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी से सभी को साफ-साफ जवाब दे दिया है.

अंकित से शादी कर रही हैं प्रियंका चाहर चौधरी?

सितारों से जुड़ी अफवाह सामने आना अब एक काम बात हो गई है. पिछले कुछ समय से प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता  को लेकर भी तरह-तरह की बाते हो रही हैं. कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी दावा किया गया है कि दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हालांकि, प्रियंका चाहर चौधरी ने इन सभी सवालों पर ब्रेक लगा दिया है.

प्रियंका ने पोस्ट शेयर कर लिखी यह बात

अपने बेबाक अंदाज के लिए फेमस प्रियंका ने लिखा, "अभी मार्च चल रहा है. लेकिन लगता है कुछ मीडिया पोर्टल्स का अप्रैल फूल जल्द आएगा." हालांकि, उन्होंने साफ-साफ तो नहीं लिखा कि यह जवाब शादी को लेकर है. मगर फैंस का कहना है कि उन्होंने बिना शादी का जिक्र किए अपना पक्ष रख दिया है. बता दें कि लंबे समय से दोनों की शादी को लेकर तरह-तरह की जानकारी सामने आती रहती है. मगर उन्होंने ऑफिशियली कुछ शेयर नहीं किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chahar Choudhary (@priyankachaharchoudhary)

बिग बॉस के बाद से बनाई पहचान

प्रियंका और अंकित ने टीवी शो उडारियां में एक साथ काम किया. इसके बाद से दोनों का बोंड बहुत ज्यादा गहरा हो गया है. दोनों की रिश्ता कितना खास है, यह लोगों ने बिग बॉस में भी देखा. यही कारण है कि दोनों की फैन फॉलोइंग बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद बहुत ज्यादा बढ़ गई है. 

Trending news