माही विज की 4 साल की बेटी तारा अस्पताल में भर्ती, इस बीमारी का हुईं शिकार
Advertisement

माही विज की 4 साल की बेटी तारा अस्पताल में भर्ती, इस बीमारी का हुईं शिकार

Mahi Vij ने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. इसके साथ ही एक वीडियो शेयर किया है. इस पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी 4 साल की बेटी को गंभीर बीमारी हो गई थी. एक्ट्रेस का ये पोस्ट वायरल हो रहा है.

माही विज की बेटी तारा को गंभीर बीमारी

Mahi Vij Daughter Hospitalized: जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज टेलीविजन इंडस्ट्री के नामी सितारे हैं. ये दोनों अक्सर कभी अपने तो कभी अपनी प्यारी सी बेटी तारा के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. लेकिन हाल ही में तारा की तबीयत इतनी ज्यादा बिगड़ गई कि बुखार 104 तक पहुंच गया. इसके बाद जब उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया तो इस गंभीर बीमारी का पता चला.

4 साल की तारा की बिगड़ी तबीयत
माही विज (Mahi Vij) ने तारा की तबीयत और बीमारी को लेकर इंस्टाग्राम पर खुलासा किया है. एक्ट्रेस वीडियो में बता रही हैं कि किस तरह से उनकी बेटी तारा की हालत हो गई थी. एक्ट्रेस ने लिखा- 'बुखार पेरेंट्स को परेशान कर देता है. गुरुवार की रात जब तारा का बुखार ते हुआ तो हम लोगों के लिए बुरे सपने जैसा था. वैसे तो अक्सर फीवर आना आम बात होती है लेकिन इस बार ये काफी ज्यादा गंभीर था. दवाएं थी लेकिन 104 से फीवर कम ही नहीं हो रहा था. सिर पर ठंडे पानी की पट्टियां भी रखी लेकिन टेम्परेचर कम नहीं हुआ. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahhi Vinod Vij (@mahhivij)

 

चिंता हो रही थी
इसके आगे माही ने लिखा- 'मैंने देर रात 1 बजे डॉक्टर को फोन किया तो उन्होंने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है बच्चे इन दिनों वायरल की चपेट में आ रहे हैं. लेकिन चिंता फिर भी हो रही थी और रातभर नींद नहीं आई.'

तारा को कराना पड़ा एडमिट
माही ने आगे बताया- 'अगले दिन अस्पताल में टेस्ट हुए तो पता चला कि तारा इन्फ्यूएंजा ए फ्लू से संक्रमित है. ये रेस्पिरेट्री सिस्टम का सबसे वायरल इन्फेक्शन है. इसमें तेज बुखार, बदन में दर्द, खांसी और अन्य लक्षण होते हैं. वैसे तो ज्यादातर बच्चे फ्लू से अंदर तक ठीक हो जाते हैं. लेकिन कुछ बच्चों की कंडीशन काफी ज्यादा खराब हो जाती है इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. वो घर जाने की जिद कर रही है और उम्मीद है कि शाम तक चले जाएंगे.'

Trending news