'महादेव' की पूजा बनर्जी हद से ज्यादा टाइट ड्रेस पहनकर लेटीं सोफे पर, बोल्ड अंदाज देख बहके लोग
Advertisement
trendingNow11266191

'महादेव' की पूजा बनर्जी हद से ज्यादा टाइट ड्रेस पहनकर लेटीं सोफे पर, बोल्ड अंदाज देख बहके लोग

Pooja Banerjee Sizzling Photos: एक्ट्रेस को बेशक पर्दे पर हमेशा ही एक सिंपल-सोबर लड़की का किरदार निभाते हुए देखा गया है, लेकिन असल जिंदगी में पूजा काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं.

 

'महादेव' की पूजा बनर्जी हद से ज्यादा टाइट ड्रेस पहनकर लेटीं सोफे पर, बोल्ड अंदाज देख बहके लोग

Pooja Banerjee Bold Photos: पौराणिक टीवी शो 'देवों के देव महादेव' में माता पार्वती का किरदार निभा कर घर-घर में अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. एक्ट्रेस को बेशक पर्दे पर हमेशा ही एक सिंपल-सोबर लड़की का किरदार निभाते हुए देखा गया है, लेकिन असल जिंदगी में पूजा काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं. 

पूजा ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें 

उनकी बोल्डनेस उनके सोशल मीडिया पेज पर साफ तौर पर देखी जा सकती है. पूजा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस से रूबरू होती रहती हैं. अब पूजा एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. 

खूब वायरल हो रहा है बोल्ड अंदाज

पूजा ने हाल ही में अपने इंस्टग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद बोल्ड और हॉट दिख रही हैं. इस फोटो में पूजा रेड कलर की बॉडी फिट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही पूजा  ने अपने इस सिजलिंग लुक को ब्लू कलर के ओवरकोट के साथ टीम अप किया. 

मिल रहे हैं ऐसे-ऐसे रिएक्शंस

पूजा सोफा पर कभी बैठकर तो कभी लेटकर एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज देती दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लाऊड न्यूड मेकअप के साथ अपने ग्लो में चार चांद लग दिए. एक्ट्रेस की इन खूबसूरत तस्वीरों को उनके फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. फैंस के अलावा तमाम यूजर्स लगातार कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं, इस तस्वीर को अब लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news