Shraddha Arya: Tv की इस एक्ट्रेस ने किया सेक्सी ड्रेस में डांस, पेट निकला देख लोगों ने लगाए प्रेग्नेंसी के कयास
Advertisement

Shraddha Arya: Tv की इस एक्ट्रेस ने किया सेक्सी ड्रेस में डांस, पेट निकला देख लोगों ने लगाए प्रेग्नेंसी के कयास

Kundali Bhagya Shraddha Arya Pregnant: 'कुंडली भाग्य' की श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) का हाल में एक सेक्सी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस का पेट निकला देखकर नेटीजन्स उनके प्रेग्नेंट होने का कयास लगा रहे हैं.

श्रद्धा आर्या

Shraddha Arya Viral Video: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) को सोशल मीडिया पर फैंस से जितना प्यार मिलता है उतनी वह ट्रोल भी होती हैं. श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya Video) इन दिनों अपनी लेटेस्ट वीडियो को लेकर ट्रोल हो रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसमें वह बोल्ड ब्लू कलर की टाइट ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं. फोटो में एक्ट्रेस का पेट निकला दिख रहा है, जिसके बाद लोगों ने उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगा दिए हैं. सिर्फ इतना ही नहीं कुछ लोग उनकी ड्रेस से लेकर उनकी फिगर तक को लेकर ट्रोल कर रहे हैं. 

क्या श्रद्धा आर्या प्रेग्नेंट हैं?

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) का न्यू ईयर सेलिब्रेशन वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस ब्लू बॉडी हंगिंग ट्राइट ड्रेस पहनकर कमर लचकाती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की वीडियो सामने आते ही लोगों ने कमेंटबाजी शुरू कर दी है. वीडियो में कुंडली भाग्य की 'प्रीता' यानी श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) का पेट निकला दिख रहा है. वीडियो को देख नेटीजन्स उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगा रहे हैं. बता दें, हाल ही में श्रद्धा आर्या ने पति के साथ भी अन्य ड्रेस में फोटोज क्लिक करवाई थीं. उनमें भी एक्ट्रेस का पेट जमकर बाहर निकला था, अब ये उनका बेबी बंप है या फिर बॉडी फैट, ये बात तो सिर्फ श्रद्धा आर्या ही जानती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@sarya12)

श्रद्धा आर्या देती हैं ट्रोलर्स को करारा जवाब 

कुंडली भाग्य की प्रीता नाम से मशहूर श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya Tv Shows) को जब-जब ट्रोल किया जाता है, एक्ट्रेस जमकर करारा जवाब देती हैं. हाल ही में श्रद्धा ने एक रील शेयर की थी, जिसमें वह ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को लेकर भी श्रद्धा को खूब ट्रोल किया गया था. यहां तक की एक्ट्रेस को मोटी कह दिया गया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@sarya12)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news