Kritika Kamra Look: ड्रेस में लगाया इतना बड़ा कट फिर कैमरे के सामने दिए किलर पोज, चर्चा में करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड का लुक
Advertisement
trendingNow11325995

Kritika Kamra Look: ड्रेस में लगाया इतना बड़ा कट फिर कैमरे के सामने दिए किलर पोज, चर्चा में करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड का लुक

Kritika Kamra का नया लुक सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस फोटो में एक्ट्रेस नेक साइड पर बड़ा सा कट लगाकर कैमरे के सामने अपनी अदाओं का जादू चलाती दिखीं.

 

कृतिका कामरा

Kritika Kamra Look: करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड कृतिका कामरा (Kritika Kamra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर उनके एक से बढ़कर एक किलर लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. इस बीच कृतिका कामरा ने सोशल मीडिया पर ब्लैक ड्रेस पहनकर ऐसी फोटोज शेयर कर दी कि उनका लुक चर्चा में है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने नेक के साइड में इतना बड़ा गोल कट लगाया है कि उनका लुक देखते ही देखते सुर्खियों में आ गया. इस बोल्ड ड्रेस के साथ तस्वीर में एक्ट्रेस किलर लुक्स देती हुई दिखाई दे रही हैं.

पहनी टाइट ड्रेस

इस तस्वीर में कृतिका कामरा (Kritika Kamra) इतनी रिवीलिंग और टाइट ड्रेस पहनी हुई हैं कि फोटो को देखकर आप भी कहेंगे कि कृतिका के सिर पर बोल्डनेस का खुमार चढ़ा हुआ है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra)

 

नेक पर लगाया बड़ा सा गोट कट

इस फोटो में लोगों की निगाहें एक्ट्रेस के नेक पर जाकर अटक रही हैं. कृतिका (Kritika Kamra) की इस ड्रेस के गले पर इतना बड़ा सा गोल कट है कि सबकुछ कैमरे में कैद हो रहा है. जिससे इतना तो साफ है कि एक्ट्रेस ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है. तस्वीर में कृतिका कामरा सोफे पर बैठकर किलर पोज देती हुई नजर आईं. इस तस्वीर को खुद कृतिका ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें उनकी बोल्डनेस देख हर कोई हैरान है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra)

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

 

 

 

कई साल पहले करण कुंद्रा से हुआ ब्रेकअप

करण कुंद्रा और कृतिका कामरा (Kritika Kamra) की मुलाकात 'कितनी मोहब्बत है' सीरियल से हुई थी. इस सीरियल के दौरान दोनों सेट पर पहली बार मिले थे. शो में दोनों भले ही एक दूसरे से झगड़ते दिखे लेकिन ऑफ स्क्रीन दोनों की इतनी गहरी दोस्ती हो गई कि दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए. लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं चल सका और दोनों अलग हो गए.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news