Kavita Radheshyam Look: बिना ब्लाउज पहने ही बालकनी में आ गईं ये हसीना, तस्वीर देख रह जाएंगे शॉक्ड
Advertisement
trendingNow11206006

Kavita Radheshyam Look: बिना ब्लाउज पहने ही बालकनी में आ गईं ये हसीना, तस्वीर देख रह जाएंगे शॉक्ड

Kavita Radheshyam की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस बालकनी में बिना ब्लाउज के ही साड़ी पहने नजर आ रही हैं.

कविता राधेश्याम

Kavita Radheshyam Look: 'कविता भाभी' वेब सीरीज से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) लगातार अपनी बोल्ड इमेज की वजह से चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले कविता भाभी का रोल निभाने वाली कविता राधेश्याम ने ऐसी तस्वीर शेयर कर दी थी कि तहलका ही मच गया था. इस तस्वीर में एक्ट्रेस साड़ी के साथ बोल्ड लुक में दिखीं.

पहनी साड़ी

इस तस्वीर में कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) नीले कलर की प्रिटेंड साड़ी पहनी हुई हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस बड़ी सी बिंदी के साथ ओपन हेयर किए हुए दिखीं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ था.

 

 

नहीं पहना ब्लाउज

कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) की ये तस्वीर इस वजह से भी लाइमलाइट में छाई रही क्योंकि इसमें कविता बिना ब्लाउज पहने हुए घर की बालकनी में खड़ी नजर आईं. एक्ट्रेस की ये तस्वीर जिस जिसने भी देखी वो दंग रह गया.

खुद शेयर की थी फोटो

कविता ने इस फोटो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

 

 

 

असल जिंदगी में काफी हैं बोल्ड

'कविता भाभी' (Kavita Bhabhi) वेब सीरीज में कविता ने काफी बोल्ड सीन दिए थे. वहीं असल जिंदगी में भी कविता काफी बोल्ड हैं. यहां तक कि उनका इंस्टाग्राम हॉट फोटोज से भरा पड़ा है. 

भारत की किम कार्दशियन हैं कविता

'भारत की किम कार्दशियन' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कविता राधेश्याम की वेब सीरीज 'कविता भाभी' को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. इस सीरीज के जरिए अभिनेत्री ने अपनी हॉट अदाओं का दर्शकों को दीवानी बना दिया था. ये वेब सीरीज इतनी ज्यादा बोल्ड है कि आप इसे अपने परिवार के साथ बैठकर बिल्कुल भी नहीं देख सकते हैं.   

 

यह भी पढ़ें-  Esha Gupta in Kashi Vishwanath Temple: 'आश्रम 3' रिलीज से रहले भोलेनाथ की शरण में पहुंचीं ईशा गुप्ता, लाल रंग के सूट में लगीं खूबसूरत 

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

Trending news