Kavita Radheshyam New Look: जालीदार कपड़े से इस हसीना ने ढका अपना बदन, फिर शेयर कर दी ऐसी फोटो
Advertisement
trendingNow11212844

Kavita Radheshyam New Look: जालीदार कपड़े से इस हसीना ने ढका अपना बदन, फिर शेयर कर दी ऐसी फोटो

Kavita Radheshyam की लेटेस्ट फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. लेटेस्ट फोटो में एक्ट्रेस एक बार फिर से बोल्ड लुक में नजर आईं. 

कविता राधेश्याम

Kavita Radheshyam New Look: 'कविता भाभी' वेब सीरीज से लोगों के दिलों पर कविता राधेश्याम ने कब्जा जमा लिया था. इस वेब सीरीज में कविता ने ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन्स दिए थे कि देखने वालों को भी शर्म आ गई थी. वहीं अब कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) ने जालीदार कपड़े से बदन ढककर ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जिसने तहलका मचा दिया है.

पार की हद

इस तस्वीर में कविता राधेश्याम अपने आपको ब्राउन कलर के जालीदार कपड़े से ढकी हुई है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए गले में चोकर स्टाइल नेकलेस पहना है और लाइट मेकअप के साथ बालों को ओपन किया हुआ है.

 

 

 

हुईं ब्रालेस

इस तस्वीर को देखकर साफ लग रहा है कि एक्ट्रेस ब्रालेस हैं. इस तस्वीर को कविता राधेश्याम ने खुद अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'अगर आप किसी को अपना राज बताओगे तो वो ज्यादा दिनों तक राज नहीं रह पाएगा.'

बिना ब्लाउज पहने हुई थी वायरल

कुछ दिन पहले कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) की एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी. जिसके पीछे की वजह एक्ट्रेस का बिना ब्लाउज पहने हुए घर की बालकनी में खड़े नजर आना था. एक्ट्रेस की ये तस्वीर जिस जिसने भी देखी वो दंग रह गया. तस्वीर में एक्ट्रेस प्रिटेंड साड़ी बिना ब्लाउज पहने दिखीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए कविता बड़ी सी बिंदी के साथ ओपन हेयर किए हुई थीं.  

 

 

 

असल जिंदगी में काफी हैं बोल्ड

'कविता भाभी' (Kavita Bhabhi) वेब सीरीज में कविता ने काफी बोल्ड सीन दिए थे. वहीं असल जिंदगी में भी कविता काफी बोल्ड हैं. यहां तक कि उनका इंस्टाग्राम हॉट फोटोज से भरा पड़ा है. इन तस्वीरों पर कविता के फैंस भर-भरकर कमेंट भी करते हैं.

 

यह भी पढ़ें- मां बनते ही पहले से ज्यादा बोल्ड हुईं अनुषा दांडेकर, 40 की उम्र में बिकिनी पहन कराया सबसे हॉट फोटोशूट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news