Imli Aaryan Love Story: 'इमली' को हो गया अपने को-स्टार से ही प्यार? फोटो शेयर करके दी गुड न्यूज
Advertisement

Imli Aaryan Love Story: 'इमली' को हो गया अपने को-स्टार से ही प्यार? फोटो शेयर करके दी गुड न्यूज

Imli Aaryan Affair: टीवी शो 'इमली' (Imlie) में इन दिनों एक प्रेम कहानी के चर्चे सोशल मीडिया पर जोरों पर है. और अब सोशल मीडिया पर सुंबुल (Sumbul Touqueer Khan)  ने खुश खबरी दी है.

 

इमली आर्यन

Imli Aaryan Affair Reality: टीआरपी की लिस्ट में हमेशा काबिज रहने वाला शो 'इमली' (Imlie) इन दिनों लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है और इसकी वजह सीरियल की कहानी नहीं बल्कि को-एक्टर के बीच खिल रहे प्यार के फूल हैं. हर कोई जानना चाह रहा है कि क्या वाकई इमली और आर्यन के बीच कुछ पक रहा है. हालांकि, ये दोनों एक-दूजे के सिर्फ दोस्त होने का दावा करते हैं लेकिन सामने आ रहे फोटोज और वीडियोज देखकर तो यही लग रहा है कि दोनों के बीच कुछ ना कुछ काला जरूर है और अब फैंस भी इस रिश्ते की सच्चाई जानना चाह रहे हैं.

  1. इमली के प्यार के चर्चे
  2. क्या असल में इमली को आर्यन से हुआ प्यार
  3. लोग लगा रहे हैं कयास

इमली आर्यन का 'टुरू लब'

'इमली' सीरियल दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है. सीरियल में फहमान खान और सुंबुल तौकीर खान लीड रोल निभा रहे हैं. दोनों की जोड़ी छोटे परदे की फेवरेट जोड़ियों में से एक है. कम वक्त में ही इमली सीरियल टेलीविजन के टॉप शोज में से एक बन चुका है. इस शो में लोगों को फहमान खान (Fahmaan Khan) और सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqueer Khan) की केमिस्ट्री खूब पसंद आती है.दोनों अब साथ में अच्छे लगने लगे हैं. हाल ही में सुंबुल ने सोशल मीडिया पर अपनी और फहमान की फोटो शेयर की है और कहा है-'टुरू लब'. 

 

 

रिश्ते को नहीं किया ऑफिशियल

इन दोनों को आए दिन साथ में देखा जाता है. सुंबुल का सोशल मीडिया दोनों की रोमांटिक फोटोज से भरा पड़ा है.फैंस दोनों की केमेस्‍ट्री को देखते हुए उनके बीच प्‍यार की खिचड़ी पकाने लगे हैं. स्टार प्लस के शो 'स्टार परिवार' में भी वो कई बार अपने रिश्ते को लेकर बातें कर चुके हैं, दोनों ने एक दूसरे के प्रति प्यार को खुलकर स्‍वीकार नहीं किया है. खैर जब तक फहमान और सुम्‍बुल ऑफिशियली ना बोलें, कुछ भी पक्‍का नहीं कहा जा सकता.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news