एक हादसे ने बदल दी इस एक्ट्रेस की दुनिया, कभी ना शादी करने का लिया फैसला
Advertisement
trendingNow11895993

एक हादसे ने बदल दी इस एक्ट्रेस की दुनिया, कभी ना शादी करने का लिया फैसला

'हप्पू की उलटन पलटन' की राजेश यानी गीतांजलि मिश्रा ने अपनी निजी लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि वो अब कभी भी शादी नहीं करेंगी. उनके इस फैसले के पीछे की वजह चौंकाने वाली है.

गीतांजलि मिश्रा

Actress Shocking Decision: 'हप्पू की उलटन पलटन' (Happu Ki Ultan Paltan) शो में राजेश का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस कामना पाठक ने काफी वक्त पहले ही इस शो को छोड़ दिया था. अब शो में उनकी जगह गीतांजलि मिश्रा नजर आ रही हैं. गीतांजलि (Geetanjali Mishra) ने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान अपनी निजी जिंदगी और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की. इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने कभी शादी ना करने का फैसला लिया है. इस फैसले के पीछे की वजह जानकर आप हिल जाएंगे.

नहीं करेंगी शादी
गीतांजलि मिश्रा  (Geetanjali Mishra) ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कई बातें बताई. एक्ट्रेस ने कहा कि वो अब कभी शादी नहीं करेंगी. एक्ट्रेस ने कहा कि साल 2017 में हार्ट अटैक की वजह से उनकी बहन की मौत हो गई थी. दो बच्चे अपने पीछे छोड़ गई थीं. एक की उम्र 14 तो दूसरे की 5 साल थी.

 

 

इस वजह से लिया फैसला
इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि 'बच्चों की देखरेख के लिए कोई नहीं था. मैंने दोनों बच्चों को गोद लेना चाहती हूं. लेकिन कानूनी तौर पर मुझे ऐसा करने का राइट नहीं है. इसलिए मैंने फैसला किया कि कभी भी शादी नहीं करूंगी. मुझे नहीं लगता कि कोई भी व्यक्ति या उसका परिवार मुझे दो बच्चों के साथ अपनाएगा. एक्ट्रेस का ये बयान लोगों का ध्यान खींच रहा है.'

 

 

कई टीवी शोज में आ चुकीं नजर
गीतांजलि मिश्रा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में 'माटी की बन्नो' सीरियल से की थी. इस सीरियल में एक्ट्रेस ने सुनैना का रोल निभाया था. इसके अलावा मायके से 'बंधी डोर', 'रंगरसिया', 'एक लक्ष्य', 'दिया और बाती हम' और 'चंद्र नंदिनी', नागिन 3', 'अघोरी 'के अलावा कई और फिल्में शामिल हैं. इसके अलावा कुछ क्राइम शोज में भी नजर आईं जिसमें 'क्राइम पेट्रोल' और 'सावधान इंडिया' शामिल है. 

 

Trending news