Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: बेकाबू हो गई ये हसीना, कैमरे के सामने ऐसे कपड़े पहनकर आईं सामने; उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow11282559

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: बेकाबू हो गई ये हसीना, कैमरे के सामने ऐसे कपड़े पहनकर आईं सामने; उड़ जाएंगे होश

मशहूर टीवी सीरियल की एक्ट्रेस पर इन दोनों बोल्डनेस का ऐसा खुमार चढ़ा है कि वो उतरने का नाम ही नहीं ले रहा. इसका सबूत एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट है जो वायरल हो रहा है.

 

विराट और सई

Tv Actress Turns Bold: 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) जहां इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं तो वहीं सीरियल की लीड एक्ट्रेस दिन पर दिन बोल्ड होती जा रही हैं. इस बात का सबूत एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम है जिस पर आयशा सिंह (Ayesha Singh) एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रही हैं. इस बार एक्ट्रेस ने साड़ी और सूट को किनारे करके ऐसे कपड़े पहन लिए हैं कि फोटो देखकर विराट को 440 वोल्ट का झटका जरूर लग सकता है. खास बात है इस लुक में विराट की सई इतनी ज्यादा बदली-बदली सी नजर आ रही हैं कि फोटो को देखकर आप भी कहेंगे कि क्या ये आपकी अपनी सई हैं.

पहना नीला कोट और ट्राउजर

इस फोटो में आयशा सिंह (Ayesha Singh) नीले कलर का कोट पहने हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस ने अपना इतना डिफरेंट हेयरस्टाइल किया हुआ है.जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि सई के सिर पर बोल्डनेस का खुमार हद से ज्यादा सवार है. सई ने अपने लुक को और भी ज्यादा अलग करने के लिए बालों का बन बनाया है. इसके साथ ही एक या दो नहीं बल्कि कई सारी चोटी की हुई हैं. फोटो में सई कैमरे पर किलर लुक्स देती हुई दिखीं.

 

 
ढा रहीं कहर

सई (Ayesha Singh) इस फोटोशूट में इतनी ज्यादा हॉट और बोल्ड लग रही हैं कि उनका ये फोटोशूट देखते ही देखते वायरल हो गया. इस फोटो को सई ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिस पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं.

 

 

फैंस कर रहे तारीफ

सई यानी कि आयशा सिंह (Ayesha Singh) ने इस तस्वीर को जैसे ही शेयर किया तो फैंस लगातार पोस्ट करने लगे. कुछ फैंस ने इस फोटो पर ऐसी सी शाइन करती रहो आयशा लिखा तो किसी ने लिखा स्टनिंग. आपको बता दें, 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में आयशा सिंह विराट की पत्नी सई का रोल निभाती हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news